Home उत्तर प्रदेश संपत्ति विवाद में युवक की हत्या से दहला हसनगंज, हथौडे से किया गया वार

संपत्ति विवाद में युवक की हत्या से दहला हसनगंज, हथौडे से किया गया वार

9 second read
0
49

 

रिपोर्ट : राशिद अरमान / मोहम्मद आबिद

लखनऊ :  हसनगंज में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है जहां हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है और घटना के बाद मौके से आरोपी फरार हो गए हैं वहीं मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लखनऊ में हुई इस हत्या से रिश्तों को शर्मसार करने की वजह भी सामने आई है जहां बताया जा रहा है की संपत्ति के विवाद में हुई हत्या में मृतक के पिता और भाइयों ने युवक पर भारी हथौड़े से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में लग गई है।

डीसीपी उत्तर रईस अख्तर ने पूरे मामले में कहा की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपी फरार हैं वहीं घटना के बाद से एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह, इंस्पेक्टर हसनगंज अमर नाथ वर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी मौके पर बुलाई गई और सबूतों को जुटाया जा रहा है।वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने मृतक की पत्नी के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।़

बतादें की डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर ने बताया कि हसनगंज थाना क्षेत्र की है। लकड़ मंडी में रहने वाले युवक हलीम का चार से पांच लाख रुपये को लेकर उसके परिजनों से विवाद चल रहा था। मृतक की पत्नी रहनुमा ने बताया कि उनके पति की हत्या उनके पिता, माता और भाइयों ने की थी। बताया जा रहा है कि युवक की भारी हथौड़े से वार कर निर्मम हत्या की गई है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में एक आरोपी मृतक का पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। और दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.