Home उत्तराखंड नशे की हालत में घुसा था धार्मिक जगह, फिर की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या

नशे की हालत में घुसा था धार्मिक जगह, फिर की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या

0 second read
0
3

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
रुद्रपुर: उत्तराखंड के रुद्रपुर से एक दिल दहला देने वाला सामने आया है, जिसके बाद ये साफ़ है कि धर्म के नाम पर आज भी लोग अपराध को अंजाम दे दते हैं।

दरअसल, ये मामला उधम सिंह नगर जिले में दुर्गा मंदिर के पास मंगलवार दोपहर को हुई एक घटना का है। जब पुलिस को गुरुवार को एक नौजवान की पीट पीटकर हत्या कर दने की खबर मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की।

खबरों के मुताबिक, शख्स की पहचान जॉनी सागर के रूप में की गई है। जॉनी सागर एक मंदिर में एक धार्मिक समारोह में गया था। इसी पर पुलिस ने कहा कि एक 29 वर्षीय व्यक्ति को एक भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, जिन्होंने उस पर एक पंडाल में अजीब हालत में आने का आरोप लगाया।

पुलिस अधिकारी डीएस कुंवर ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज का हवाला देते हुए बताया कि पीड़ित जॉनी सागर पंडाल के बाहर सड़क पर पड़ा रहा, लगभग तीन घंटे तक दर्द में रहा। जब उसकी हालत कुछ राहगीरों ने देखी, तो पीडित को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित नशे में था और उसने पंडाल में मौजूद लोगों के साथ बहस की, जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई और उसे बाहर फेंक दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित की पत्नी की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उसकी पत्नी सुधा रानी ने आरोप लगाया कि उसके पति को कुछ लोगों द्वारा नशे में होने के संदेह पर बेरहमी से पीटा गया था और बाद में गंभीर चोटों की वजह से उसकी मृत्यु हो गई।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.