Home खेल ब्रिसबेन टेस्ट में भारत के लिए बड़ी खुशखबरी, यह चोटिल खिलाड़ी हो सकता है टीम में शामिल

ब्रिसबेन टेस्ट में भारत के लिए बड़ी खुशखबरी, यह चोटिल खिलाड़ी हो सकता है टीम में शामिल

0 second read
0
7

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम ने सिडनी टेस्ट में अपने खेल से न सिर्फ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को चकमा दिया बल्की दुनियां में अपने बल्लेबाजी का मिशाल भी पेश किया है। हारते हुए मैच को भारतीय टीम ने ड्रॉ कर दिया था। जिससे भारतीय टीम काफी उत्साह में है। एक तरफ खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन तो दूसरी तरफ भारतीय खिलाड़ियों का चोटिल होना भारतीय टीम की चिंता बढ़ा दी है।

भारतीय टीम के लगभग आधे से अधिक खिलाड़ी चोटिल हो गये हैं। जडेजा,शमीं, लोकेश राहुल जैसे दिग्गज खिलाड़ी चोटिल हो गये हैं। ऐसे में  टीम के लिए सबसे बड़ी मुसिबत ब्रिसबेन टेस्ट में खिलाड़ियों के चयन का हो गया है। इन्ही चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट से जसप्रीत बुमराह को लेकर सकारात्मक खबर सामने आ रही है। टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने बताया है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मेडिकल टीम के साथ काम कर रहे हैं। उनके खेलने पर आखिरी फैसला शुक्रवार सुबह ही किया जाएगा।

विक्रम राठौर गुरुवार को वर्चुअल प्रेस क्रॉन्फ्रेंस में बताते हुए कहा कि  ‘मेडिकल टीम बुमराह के साथ काम कर रही है। हम कल सुबह देखेंगे कि वह चौथे टेस्ट मैच के लिए फिट हैं अथवा नहीं। अगर वह खेलने के लिए फिट होंगे तो वह खेलेंगे और अगर फिट नहीं होंगे तो वह नहीं खेलेंगे।’

राठौर ने आगे कहा कि चोटों पर नजर रखी जा रही है। हमारा मेडिकल स्टाफ इस पर नजर बनाए हुए है। मैं इसपर अभी टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन उन्हें ठीक होने के लिए जितना संभव होगा उतना वक्त देंगे। आपको कल सुबह ही पता चलेगा कि मैदान पर कौन से 11 खिलाड़ी उतरने वाले हैं।

 

Load More In खेल
Comments are closed.