1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. इस सप्ताह रोलआउट होगा गूगल फिट ऐप,यूजर्स को वर्कआउट के लिए नए ट्रैकिंग कस्टमाइजेशन मिलेंगे

इस सप्ताह रोलआउट होगा गूगल फिट ऐप,यूजर्स को वर्कआउट के लिए नए ट्रैकिंग कस्टमाइजेशन मिलेंगे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

गूगल ने अपने फिटनेस से जुड़े वियर ऑपरेटिंग सिस्टम में नए अपडेट्स जोड़े हैं। इसमें अब बेहतर वर्कआउट ट्रैकिंग और नए मीट्रिक कस्टमाइजेशन मिलेंगे।

बीते सप्ताह गूगल ने एंड्रॉयड और iOS प्लेटफॉर्म के लिए गूगल फिट ऐप में चेंजेस का एलान भी किया था। ऐसे में अब कंपनी ने इस अपडेट को जारी कर दिया है। यूजर्स को ये अपडेट इस सप्ताह गूगल फिट ऐप और वियर ओएस पर मिल जाएंगे।

गूगल ने अपने सपोर्टिंग पेज पर बताया कि वर्कआउट ट्रैकिंग के लिए वियर ओएस को अब ज्यादा सरल और यूजर के एक्सपीरियंस को बेहतर करने वाला बनाया गया है।

गूगल फिट पर अब तीन नए डिजाइन मिलेंगे। वर्कआउट के दौरान मीट्रिक सामने दिखाई देंगे, जो आपकी परफॉर्मेंस को बढ़ाने का काम करेंगे।

यूजर को मीडिया कंट्रोल्स और सेटिंग के लिए राइट स्वाइप करना होगा। गूगल फिट यूजर को हर किलोमीटर/माइल को क्रॉस करे पर अलर्ट भी देगा।

वर्कआउट मीट्रिक को बदल पाएंगे

यूजर जरूरत के हिसाब से वर्कआउट परफॉर्मेंस मीट्रिक जैसे कैलोरीज, स्टेप्स, टाइम और हार्ट पॉइंट ट्रैकिंग को बदल पाएंगे। आप मैट्रिक्स को अपनी स्क्रीन पर जल्दी देख पाएंगे।

गूगल फिट पर आप हर वर्कआउट के लिए डिस्टेंस, कैलोरीज काउंट, स्टेप्स और हार्ट पॉइंट का टारगेट सेट कर पाएंगे। आप एक ही समय पर अपनी प्रोग्रेस से जुड़े सभी अपडेट को लगातार देख पाएंगे। आपके हार्ट पॉइंट और स्टेप्स के डेली गोल्स नोटिफिकेशन बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...