Home उत्तर प्रदेश दावत ए वलीमा के लिए के लिए देर रात गोकशी को अंजाम दे रहे थे दूल्हा और दूल्हे के परिजन, पहुंच गये जेल

दावत ए वलीमा के लिए के लिए देर रात गोकशी को अंजाम दे रहे थे दूल्हा और दूल्हे के परिजन, पहुंच गये जेल

1 second read
0
10

नई दिल्ली : दावत ए वलीमा के लिए दूल्हा और दुल्हे के परिजन चोरी-छिपे गोकशी की घटना को अंजाम दे रहें थें, की इसकी भनक किसी को लग गई। जिसके बाद उन्होंने ये खबर नजदीकी पुलिस को दें दिया। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दूल्हा और दूल्हे के परिजन को हिरासत में ले लिया। इस दौरान पुलिस ने मौके से  एक कुंतल गोमांस और काटने के उपकरण भी बरामद किए हैं। पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

मामला उत्तर प्रदेश के थाना टांडा क्षेत्र के लालपुर कला गांव का है। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि गांव में शादी वाले घर में गोकशी की जा रही है। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर घर में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस घर के अंदर हो रही गोकशी को देख दंग रह गए। आनन-फानन में पुलिस ने घेराबंदी करने के बाद परिवार के 6 लोगों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों में दूल्हा यासीन भी शामिल था जिसकी आज बारात जानी थी।अन्य आरोपियों में अब्दुल सलाम, बाबू हाजी, मोहम्मद रफी, भूरा, मोहम्मद इस्लाम, और मोहम्मद यासीन शामिल हैं।

आपको बता दें कि पकड़े गए सभी आरोपी एक ही परिवार के लोग हैं। पुलिस ने मौके से एक कुंतल गोमांस और काटने के उपकरण भी बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक बुधवार को होने वाले दावत ए वलीमा के लिए गोकशी की जा रही थी। पुलिस ने सभी के खिलाफ गोकशी की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। कोतवाल माघो सिंह बिष्ट ने बताया सभी के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। वहीं दूल्हे की गिरफ्तारी के बाद उसका निकाह भी कैंसिल हो गया।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.