Home उत्तर प्रदेश गाजियाबाद मॉडिफाइड स्कॉर्पियो जब्त

गाजियाबाद मॉडिफाइड स्कॉर्पियो जब्त

1 second read
0
6

गाजियाबाद मॉडिफाइड स्कॉर्पियो जब्त

उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने आज एक मॉडिफाइड स्कॉर्पियो को जब्त किया है। इस कार पर मॉडिफिकेशन कराकर आराजकता फैलाने के आरोप में जब्त किया गया है।

पुलिस ने कार के मालिकपर के मालिक पर कार्रवाई करते हुए उसे 41,500 रुपये का भारी भरकम चालान भी रसीद कर दिया है। यह स्कॉर्पियो गाजियाबाद पुलिस की नियामत चेकिंग के दौरान पकड़ ली गई।

जब्त की गई इस स्कॉर्पियो को डांसिंग स्कॉर्पियो कहा जा रहा है जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रहा है। दरअसल, इस कार के जब्त होने का यह भी एक मुख्य कारण है। इस स्कॉर्पियो के अंदर बड़े-बड़े स्पीकर लगाए गए हैं जिसपर इसका ड्राइवर गाना बजाकर रास्ते में जाता हुआ पकड़ा गया है।

इस स्कॉर्पियो को इस तरह मॉडिफाई किया गया है कि यह गाना बजने के साथ ही उछलने लगती है, इसलिए इसे डांसिंग स्कॉर्पियो भी कहा जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि कुछ साल पहले यही स्कार्पियो सड़कों पर करामात करते हुए देखी गई थी। यह स्कॉर्पियो दिल्ली के नंबर की है और इसे इसका मालिक शादियों में किराये पर चलाता है।

शादियों में यह कार गाने तो सुनती ही है साथ में उछल कर सबका मनोरंजन भी करती है। कार के मालिक ने बताया कि समय और जगह के हिसाब से इस कार को शादियों में बुलाने का खर्च 15-20 हजार रुपये है।

पुलिस ने वाहन के दस्तावेजों की जांच की और पाया कि उनमें से कई गायब हैं। वाहन के खिलाफ आठ चालान काटे गए हैं। इसमें 10,000 रुपये ध्वनि प्रदूषण के लिए और 5,000 रुपये उचित दस्तावेजों की कमी के लिए काटे गए हैं। पुलिस ने जुर्माने की बची राशि के बारे में नहीं बताया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.