Home खेल कोहली की कप्तानी पर भड़के गंभीर, बोले – कप्तानी समझ नहीं आती

कोहली की कप्तानी पर भड़के गंभीर, बोले – कप्तानी समझ नहीं आती

1 second read
0
3

भारतीय टीम की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दूसरी हार के बाद कोहली की कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं। इससे पहले विराट की कप्तानी पर आईपीएल में भी सवाल उठे थे और उनको हटाने की मांग की थी।

भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने विराट की कप्तानी पर पहले भी सवाल उठाये थे और अब दूसरा वनडे हारने के बाद एक बार फिर गंभीर ने कोहली को आड़े हाथों लिया है।

गंभीर ने कहा – ” विराट की कप्तानी समझ नहीं आती। हम यह बात करते रहते हैं कि विकेट लेना कितना जरूरी होता है। अगर आप अपने सबसे बेहतर गेंदबाज को हटा देंगे तो कैसे चलेगा। बुमराह से 4-3-3 ओवर का स्पेल करवाया जाना चाहिए। ”

गंभीर ने आगे कहा – ” आपने अपने मुख्य गेंदबाज को दो ओवर के बाद ही हटा दिया। इस बात को कैसे समझा जा सकता है। यह टी20 क्रिकेट नहीं है। जो आपने किया है उसे बेहद खराब कप्तानी ही कहा जाएगा। ”

छठे गेंदबाज के मुद्दे को सुलझाने के लिए गंभीर ने सुंदर और शिवम दुबे को आजमाने के विकल्प दिए हैं। गंभीर ने कहा – ” शिवम दुबे और सुंदर अच्छे विकल्प हो सकते हैं। वो टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं तो उन्हें वनडे टीम में मौका देना चाहिए। ”

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत पहले वनडे में 66 रनों से हारी थी। दूसरे वनडे में भी भारत 51 रनों से हारकर सीरीज गवां दी।

Load More In खेल
Comments are closed.