Home खेल IPL 2021: रॉयल्स की भिडंत रॉय़ल्स से, जानें किसका पलड़ा भारी, इस सीजन में एक भी मैच नहीं हारी है,यह टीम

IPL 2021: रॉयल्स की भिडंत रॉय़ल्स से, जानें किसका पलड़ा भारी, इस सीजन में एक भी मैच नहीं हारी है,यह टीम

0 second read
0
3

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन का 14वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को खेला जायेगा। दोनो टीमों में बैंगलोर का पलड़ा भारी है, इस सीजन में खेले तीनो मैचों में बैंगलोर ने जीत दर्ज की है। वहीं राजस्थान की टीम इस सीजन में खेले तीन मैंचों में एक जीत दो हार के साथ अंक तालिका में सातवें पायदान पर है।

इस मैच में जीत की संभावना की बात करें तो बैंगलोर के जीत की संभावना ज्यादा दिख रही है, बैंगलोर के जीत की संभावना 57 प्रतिशत है, जबकि राजस्थान के जीत की संभावना 43 प्रतिश है। वानखेड़े स्टेडियम की यह पिच बल्लेबाजों के लिए मदतगार साबित होगी। यहां पिछला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था, जिसमें दोनों पारियों में 200 से ज्यादा का स्कोर बना था। इस मैच के भी हाई स्कोरिंग होने के पूरे आसार हैं।

मौसम को देखते हुए यहां ओस की बड़ी भूमिका रहने वाली है, ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकती है।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जयस्वाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दुबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया और मुस्ताफिजुर रहमान।

आरसीबी: देवदत्त पडिकल, विराट कोहली (कप्तान), शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), डैनियल सैम्स, काइल जैमीसन, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल।

Load More In खेल
Comments are closed.