Home खेल पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह नस्लीय विवाद पर बोले – आप इसे रोकेंगे कैसे

पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह नस्लीय विवाद पर बोले – आप इसे रोकेंगे कैसे

1 min read
0
3

भारतीय टीम को सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की ओर से भद्दे कमेंट्स किए जाने वाला मामला तूल पकड़ता जा रहा है। हर कोई यही मांग कर रहा है कि ये वाकया बहुत ही निंदनीय है दोषियों को कठोर दंड मिलना चाहिए।

भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर ओर पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने साफ़ कहा है कि आप इसे रोकेंगे कैसे। यह बेहद ही शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है।

हरभजन ने ट्वीट कर कहा – ” मैंने ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए अपने बारे में, अपने धर्म, अपने रंग और कई चीजों को लेकर काफी चीजें सुनी हैं। यह पहली बार नहीं है कि दर्शकों ने इस तरह की वाहियात हरकत की हो। आप कैसे उन्हें रोकेंगे ? ”

इसी मामले को पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया और ट्वीट कर कहा कि – ” एससीजी में जो हुआ वो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। यह फालतू चीज बर्दाश्त नहीं। मैदान पर खिलाड़ी को गाली देने का मतलब आज तक समझ नहीं आया। अगर आप यहां मैच देखने नहीं आए हैं और सम्मानजनक व्यवहार नहीं कर सकते तो कृप्या माहौल खराब करने नहीं आइए। ”

शनिवार को बीसीसीआई द्वारा इसकी शिकायत के बाद रविवार को भी यह देखने को मिला जिसके बाद 6 दर्शकों को फौरन मैदान से बाहर कर दिया गया। इस वाकये को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम से माफी भी मांगी है और कड़ी कार्यवाई के आदेश भी दिए हैं साथ ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि आईसीसी की जांच का इंतजार कर रहे हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.