1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग के बीच पूर्व सीएम हरीश रावत ने अब डैमेज कंट्रोल की कोशिश करते हुए कहा कि यह आपसी लड़ाई नहीं

कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग के बीच पूर्व सीएम हरीश रावत ने अब डैमेज कंट्रोल की कोशिश करते हुए कहा कि यह आपसी लड़ाई नहीं

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हल्द्वानी : कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग के बीच पूर्व सीएम व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने अब डैमेज कंट्रोल की कोशिश करते हुए कहा कि यह आपसी लड़ाई नहीं है। अक्सर बड़ी फौजें दुश्मन से लड़ने से पहले वार्मअप एक्सरसाइज करती हैं। सही समय पर सही निर्णय लिए जाएंगे। जनता कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है। 2022 का विधानसभा चुनाव भाजपा और जनता के बीच होगा।

काठगोदाम स्थित सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता के दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि मेरे चुनाव लड़ने से ज्यादा कांग्रेस का जीतना जरूरी है। मौजूदा सरकार ने चार साल के अंदर कोई काम नहीं किया। अब अंतिम समय मे सरकार से लेकर मुख्यमंत्री तक छटपटा रहे हैं। वहीं, अर्जुन की तरह खुद भी कई बार घायल (चुनावी रण) होने की पोस्ट को लेकर जब पूर्व सीएम से सवाल किया गया कि उत्तराखंड की चुनावी जंग में कृष्ण की भूमिका कौन निभाएगा।

इस पर हरदा ने कहा कि श्री कृष्ण तो अवतार लेते हैं। बस थोड़ा इंतजार कीजिये। जैसे ही पार्टी को उसके कृष्ण मिल जाएंगे। मैं भी हाथ जोड़कर बगल में खड़ा हो जाऊंगा। इस दौरान जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल, पूर्व विधायक नारायण पाल, अर्जुन बिष्ट, नीरज रैक्वाल आदि मौजूद रहे.

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...