Home उत्तराखंड पूर्व मुख्यमंत्री की बिगड़ी हालत, बुखार कम न होने पर डॉक्टरों ने किया दिल्ली रेफेर

पूर्व मुख्यमंत्री की बिगड़ी हालत, बुखार कम न होने पर डॉक्टरों ने किया दिल्ली रेफेर

10 second read
0
16

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: देश में कोरोना की रफ़्तार ने एक बार तेज़ी पकड़ ली है। कोरोना के बढ़ते मामलों का असर अब देवभूमि, उत्तराखंड में भी नज़र आने लगा है। दरअसल, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की हालत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें दिल्ली के AIIMS रेफेर किया गया है।

आपको बता दें, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके अलावा उनके परिवार के 4 और सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए हुए हैं।

उनके पूर्व सलाहाकार सुरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि उनका बुखार कम नहीं हो रहा है। इस वजह से उन्हें दिल्ली एम्स रेफर किया गया है। और अब हरीश रावत को एयरलिफ्ट कर दिल्ली एम्स ले जाया जा रहा है।

बता दें, प्रदेश में बीते कुछ पहले हुए होली मिलन कार्यक्रम में हरीश रावत मौजूद थे। जहा कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ी थीं।

खबर है कि हरीश रावत को सुबह दून अस्पताल ले जाय गया जहा उनके कुछ जांच होने थे। चूँकि डॉक्टरों को उनकी हालत में सुधा नहीं देखने को मिला इसीलिए उन्हें दिल्ली रेफेर कर दिया गया है।

बता दे, पूर्व मुख्यमंत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिये इसकी जानकारी दी थी और अपने संपर्क में आने वालों को कोविड टेस्ट कराने की सलाह दी थी। पूर्व मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से राज्य में चिंता का माहौल बना हुआ है।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.