Home उत्तराखंड पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया ऑडियो सन्देश, सल्ट विधानसभा चुनाव के लिए लोगों से माँगा समर्थन

पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया ऑडियो सन्देश, सल्ट विधानसभा चुनाव के लिए लोगों से माँगा समर्थन

30 second read
0
5

रिपोर्ट; नंदनी तोदी
देहरादून: उत्तराखंड में जहा एक तरफ सल्ट चुनाव को लेकर सभी पार्टी तैयारी कर रही हैं, तो वही कोरोना के कहर से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अस्पताल में भर्ती है। इसी बीच उन्होंने एक ऑडियो के ज़रिये एक सन्देश जारी किया है।

दरअसल, उत्तराखंड में सल्ट चुनाव नज़दीक है। भाजपा और कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी का एलान भी कर दिया है। हालाँकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद से ही वे अस्पताल में भर्ती है। अब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऑडियो सन्देश जारी कर सल्ट विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली के समर्थन में क्षेत्रवासियों से से खास अपील की है।

हरीश रावत ने अपने लगातार ट्वीट में से पहले ट्वीट में लिखा है, “#सल्ट विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती #गंगा_पंचोली जी के समर्थन में #क्षेत्रवासियों से “#अपील”
“जिन्दगी के दिन गिने नहीं जाते हैं,
संघर्ष के दिन अवश्य गिने जा रहे हैं।”
एम्स (अस्पताल)के अति संघर्षपूर्ण क्षण में मेरे सम्मुख चुनौतियाँ

वही उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “केवल स्वस्थ होने की नहीं हैं, अपितु अपने गाँव के निकट दो गंगाओं को विजयी देखने की भी है। गंगारूपी कांग्रेस की जीत वर्ष 2022 के चुनावों के लिये अमृतधारा है, मेरे गाँव घर की बेटी “#गंगा” की विजय, #उत्तराखंड की महिला शक्ति संघर्ष की जीत होगी”

अपने तीसरे ट्वीट में, हरीश रावत ने लिखा, “भाजपाई धनशक्ति के ऊपर पहाड़ों की गरिमा की जीत होगी। दोस्तों, मैं इन दोनों संघर्षो में जीतूँगा, आपके आर्शीवाद, कुलदेवता व माँ के प्रसाद से जीतूँगा। मेरी एक बहन, बेटी के कंठ स्वर “#हरदा हमारो-आलो दुबारा”……मेरे आत्मबल को त्रिगुणित कर रहा है।”

वही अपने चौथे ट्ववीट में, पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा, “मेरी आँखों में आंसू हैं कि संघर्ष के इन कठिन क्षणों में मैं आपके पास नही हूँ। पार्टी का राष्ट्रीय व स्थानीय नेतृत्व एकांगी युद्ध में है। मैंने सन् 1969 से आपका साथ थामा ”

तो वही अपने आखिरी ट्वीट में कांग्रेस नेता ने लिखा, “यह साथ यदि टूटता है, तो मेरे लिये मौत सरिखा होगा। #जय_सल्ट, जय उत्तराखंड। आपका (हरीश रावत)”

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.