Home खेल पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग बोले – पुजारा डाल रहे बाकी बल्लेबाजों पर दवाब

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग बोले – पुजारा डाल रहे बाकी बल्लेबाजों पर दवाब

30 second read
0
7

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी पर सवाल खड़े किए हैं। रिकी पोंटिंग का मानना है कि पुजारा बाकी बल्लेबाजों पर दवाब बना रहे हैं।

रिकी पोंटिंग ने ट्वीट किया जिसमें लिखा – ” मुझे नहीं लगता कि यह सही सोच है। मुझे लगता है कि उन्हें थोड़ा ज्यादा खुलकर खेलना चाहिए, क्योंकि मेरा मानना है कि यह उनके बल्लेबाजी जोड़ीदार पर दबाव बना रही है। ” दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने सवाल किया था जिसपर उन्होंने यह जवाब दिया।

आपको बता दें कि बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन शानदार अर्धशतक लगाया लेकिन उनका यह अर्धशतक टेस्ट इतिहास में सबसे धीमा अर्धशतक बन गया। हालांकि, 50 रन बनाते ही पुजारा कमिंस की गेंद पर आउट हो गए।

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए पुजारा ने 50 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 174 गेंदों का सामना किया। इससे पहले पुजारा का सबसे धीमा अर्धशतक 173 गेंदों में था जोकि साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहांसबर्ग में लगाया था। संयोग की बात ये रही कि उस दिन भी पुजारा 50 रन के स्कोर पर ही आउट हुए थे और आउट होने का तरीका भी एक जैसा ही था।

Load More In खेल
Comments are closed.