Home उत्तर प्रदेश कोहरा बना काल फिराजाबाद के बाद कन्नौज में भी भीषण सड़क हादसा, 6 लोगो ने गंवाई अपनी जान

कोहरा बना काल फिराजाबाद के बाद कन्नौज में भी भीषण सड़क हादसा, 6 लोगो ने गंवाई अपनी जान

2 second read
0
11

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

कन्नौज: शुक्रवार रात हुए कोहरे के कारण शनिवार सुबह कन्नौज से एक बड़ा दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। दरअसल, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कन्नौज के तालग्राम में एक भीषण सड़क हादसे हो गया। जिसमें  6 लोंगो की मौत हो गई। आपको बता दें कि इस सड़क हादसे के बाद इलाके में दहशत फैल गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, एक अनियंत्रित कार खड़े ट्रक में घुस गई। कार में सवार 6 लोगो की मौत हो गई। कार सवार लोग मेंहदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे। इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को मेडिकल कालेज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जॉच में जुट गई है।

सीएम योगी ने कन्नौज में हुई इस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है, और अधिकारियो को निर्देश दिया कि दुर्घटना स्थल पर पहुंच कर पीड़ितों की हर संभव मदत करें। इस दुर्घटना में मारे गये लोगो की पहचान ज्ञानेंद्र यादव 32,सोनू यादव 31,प्रमोद यादव 35,सत्येद्र यादव 18,सूरज 15 और अभिमन्यू 36 के रुप में हुई है। ये सभी लोग मेंहदीपुर बाला जी दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

मिली जानकारी के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तालग्राम थाना क्षेत्र के 165 किलो मीटर प्वांइट पर ट्रक खड़ा था। रात तकरीबन एक बजे चालक को झपकी आ गई, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर धीरे चर रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। कार में सवार 6 लोगो को की मौत हो गई।

इस दुर्घटना पर कानपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) मोहित अग्रवाल ने बताया कि “शनिवार सुबह करीब चार बजे लखनऊ से आगरा जा रही एक कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी जिससे कार में सवार छह यात्रियों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि यह हादसा घने कोहरे के कारण हुआ है। आईजी ने बताया कि पुलिस दल मौके पर पहुंच गया है, और शवों को कार से बाहर निकाल लिया गया है।”

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.