Home उत्तर प्रदेश जमीन पर कब्जा करने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, करीब आधा दर्जन लोग घायल

जमीन पर कब्जा करने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, करीब आधा दर्जन लोग घायल

0 second read
0
110

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
उन्नाव :  जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं दबंगों ने हवाई फायरिंग कर दहशत भी फैलाई है, पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए हालत पर काबू पाया।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है । गांव में हालत तनाव पूर्ण बने हुए हैं।पुलिस ने 4 नामजद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, बलवा, मारपीट की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।

बतादें की  उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के कालू खेड़ा कसबे की पुरानी बाजार मे प्रधान प्रतिनिधि प्रेमशंकर दीक्षित व जगन्नाथ पांडेय की पैतृक जमीन है।जिस पर दोनों पक्ष में पूर्वजों का आपसी बंटवारा है। देर शाम प्रेमशंकर दीक्षित उसी जमीन पर जेसीबी मशीन से नींव खुदवा रहे थे। जिसका जगन्नाथ ने विरोध किया और दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गई।

इस बीच जगन्नाथ के भाई बोधलाल,  मोनू और परिवार के कई लोग मौके पर आ गए और काम को रुकवा दिया । जिस पर दोनों पक्षों में गाली गलौज होने लगा। इसी बीच दोनों पक्षों से लाठी , डंडे व ईट पत्थर चलने लगे जिसमे प्रेमशंकर के पक्ष के पाँच लोग देश दीपक , रजोल रावत , प्रमोद , रामबाबू , प्रेमनाथ गंभीर घायल हो गए।

मौके पर मौजूद सीओ और एसडीएम पुरवा राजेश चौरसिया को भीड़ को समझाने मे कड़ी मशक्कत करनी पड़ी है। वहीं बवाल को देखते हुए पुलिस गांव में गश्त कर नजर बनाए हुए हैं। और ने हालात पर काबू पा लिया है।

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.