Home उत्तर प्रदेश भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर गोलीबारी

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर गोलीबारी

4 second read
0
7

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर गोलीबारी

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने आरोप लगाया है कि, उनके काफिले पर बुलंदशहर में हमला हुआ है। चंद्रशेखर आजाद ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में उनके काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं।

उन्होंने इस हमले की जानकारी ट्वीट कर दी है। भीम आर्मी प्रमुख ने बताया कि उनके काफिले पर गोलीबारी तब हुई जब वह बुलंदशहर में अपने प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने गए थे।

आजाद ने कहा कि बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई हैं और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है।

जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं। ये इनकी हार की हताशा को दिखाता है. ये चाहते है कि माहौल खराब हो, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

बुलंदशहर के मोहल्ला रुकन सराय में देर शाम असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद और एएसपी के उम्‍मीदवार हाजी यामीन के समर्थकों के बीच हुई झड़प के बाद अफरातफरी मच गई।

आरोप है कि हाजी यामीन अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और वहां एएसपी के कार्यकर्ताओं ने एआईएमआईएम नेताओं पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि एआईएमआईएम प्रत्याशी दिलशाद के साथ मारपीट की गई।

हालांकि पुलिस ने चंद्रशेखर के काफिल पर किसी भी तरह के हमले की घटना से इंकार किया है। वहीं चंद्रशेखर अपने उपर हुए उस हमले के लिए विपक्षी दलों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.