Home उत्तर प्रदेश बीजेपी विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

बीजेपी विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

0 second read
0
4

बीजेपी विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर फायरिंग,
बाल-बाल बचे

यूपी के देवरिया में बीजेपी विधायक काली प्रसाद के वाहन पर मूर्ति विसर्जन के दौरान फायरिंग किए जाने का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। गोली लगने से विधायक की गाड़ी का शीशा टूट गया। गनीमत रही कि वाहन में सवार विधायक और अन्‍य लोगों को कोई चोट नहीं आई।

काली प्रसाद अपने एक परिचित के घर से दीपावली शुभकामना देकर वापस लौट रहे थे। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। विधायक ने किसी से रंजिश होने की बात से इनकार किया है।

देवरिया के सलेमपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक काली प्रसाद सोमवार शाम अपने वाहन से जा रहे थे। बताया जा रहा है कि रास्‍ते में कुछ लोग मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे थे। इसी भीड़ में शामिल एक युवक असलहा लहराते हुए फायरिंग करने लगा। एसओ सलेमपुर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। किसने फायरिंग की, यह पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

मफलर की वजह से नहीं लगी चोट

बाद में पत्रकारों से विधायक ने बताया कि कुछ युवक मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान एक युवक ने 5 से 7 मिनट के अंतराल पर दो बार फायरिंग की।

कुछ युवकों ने विधायक को अपनी गाड़ी किनारे लगाने को कहा। विधायक अंदर बैठे थे कि इसी बीच उनके सिर पर एक बड़ा टुकड़ा आकर टकराया, लेकिन मफलर की वजह से सिर पर चोट नहीं लगी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.