Home उत्तर प्रदेश गूगल के CEO पर टूटा पहाड़, वाराणसी पुलिस कर रही तलाश, जाने क्या है पूरा मामला

गूगल के CEO पर टूटा पहाड़, वाराणसी पुलिस कर रही तलाश, जाने क्या है पूरा मामला

0 second read
0
4

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
वाराणसी: पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया साइट्स पर भड़काऊ भाषण और टिप्णिया सभी का ध्यान केंद्रित कर रही हैं। जिसके बाद से पुलिस भी एक्शन में आ गई है। अब गूगल के सीईओ पर निशाने पर है क्योंकि उनके खिलाफ एक मुकदमा दर्ज हुआ है, जो इस वक्त काफी चर्चा में है।

दरअसल, वाराणसी के गौरीगंज इलाके में रहने वाले गिरिजा शंकर ने एक एफआईआर दर्ज कराई है। ये एफआईआर आईटी एक्ट और साजिश रचने के आरोप में दर्ज की गई है।

गिरिजा शंकर का आरोप है कि व्हाट्सएप के एक ग्रुप में एक वीडियो द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की गई है। गिरिजा शंकर ने नम्बर पर कॉल कर के वीडियो पर सवाल उठाया, जिसके बाद यूट्यूब पर एक वीडियो डाला गया। इस वीडियो में गिरिजा शंकर का मोबाइल नम्बर डाल दिया गया है और तभी से लगातार उन्हें उनके मोबाइल पर जान से मारने की धमकी वाले कॉल आ रहे हैं।

आपको बता दें ये वीडियो डालने वाले का नाम विशाल सिंह है। इतना ही नहीं अभी तक गिरिजा शंकर को 8500 कॉल्स आ चुके है जिसमे उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

इस मामले के बाद ही गिरिजा शंकर ने न्यायालय में 156 के तहत करने की जिसके बाद कोर्ट ने जांच का आदेश दिया। बता दें, पीड़ित गिरिजा शंकर ने भेलुपुर थाने में 18 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आपको बता दें इन 18 लोगों में एक नाम गूगल के सीईओ का भी है। बता दें, देश में इस वक्त ट्विटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ हाउ, और ऐसी बीच गूगल पर ये कार्रवाई एक गंभीर विषय है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.