Home वायरल अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ न्यूक्लियर बेस पर अडल्ट वीडियो शूट कर रही थी महिला अधिकारी, फिर हो गया viral…

अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ न्यूक्लियर बेस पर अडल्ट वीडियो शूट कर रही थी महिला अधिकारी, फिर हो गया viral…

2 second read
0
36

नई दिल्ली : अक्सर आपने देखा होगा कि लोग पैसे कमाने के लिए क्या कुछ नहीं करते, चाहे दिन-रात मेहनत करना हो या गलत राह अख्तियार करना है। हालांकि इस गलत राह के चुनाव के कारण वे कई बार मुसीबतों में भी पड़ते है, इसके बावजूद भी कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो नहीं सुधरते और उनकी हालत इस खुबसूरत महिला जैसी हो जाती है।

दरअसल यह खबर ब्रिटेन की है, जहां न्यूक्लियर बेस पर एक महिला अधिकारी अपने नाविक ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटोज और वीडियो को शूट कर अडल्ट साइटों को बेचती थी, जिसके एवज में उसे कुछ पैसे दिये जाते थे। अपनी इन्हीं इच्छाओं को लेकर वो लगातार ऐसे फोटोज और वीडियोज को शूट करती रहीं। उस महिला अधिकारी को तनिक भी  न्यूक्लियर बेस सेक्युरिटी की चिंता नहीं रहीं। हालांकि जब इस संबंधित खबरें तेजी से वायरल होने लगे तो अधिकारियों ने उचित कार्रवाई की।

आपको बता दें कि महिला अधिकारी का नाम लेफ्टिनेंट क्लेरी जेनकिंस है, जोकि पैसे कमाने के लिए अडल्ट वेबसाइट पर अपने वीडियो को बेचती थी। जेनकिंस ने अकाउंट पर प्रोफाइल बनाई थी, जिसमें लिखा था कि उसे नॉटी रहना पसंद है। यह मामला सामने आने के बाद रॉयल नेवी के प्रमुख अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

वेबसाइट ‘द सन’ के मुताबिक, 29 वर्षीय जेनकिंस की ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग ग्लासगो के पास फासलेन न्यूक्लियर सबमरीन हेडक्वार्टर में हुई है। इस मामले पर नेवी के एक सूत्र ने बताया कि, ”कमांडरों को विश्वास ही नहीं हो रहा है। इसमें सिक्योरिटी को लेकर भी काफी खतरे खड़े हो सकते हैं।” सूत्रों ने कहा कि उसने क्लियरेंस पाने के लिए कई कठोर टेस्ट भी पास किए थे। वॉरफेयर अधिकारी की अपनी भूमिका में, लेफ्टिनेंट जेनकिंस ने हंटर-किलर सबमरीन एचएमएस आर्टफुल में नाविकों की एक टीम की कमान संभाली है। उसके ऊपर साउंड डंपिंग टाइल्स के एक बिलियन पाउंड पोत के हाई-टेक बाहरी आवरण के लिए जिम्मेदारी थी। इसके अलावा, महिला पर समुद्र में स्पेशल फोर्स टीम को बनाने की भी जिम्मेदारी थी।

आपको बता दें कि जेनकिंस लगातार अपने नाविक ब्वॉयफ्रेंड लियाम डॉडिंगटन के साथ अडल्ट फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती थी। ओनली फैन्स पर बनाई प्रोफाइल में जेनकिंस ने लिखा था कि वह 29 साल की महिला है, जोकि 9 से 5 बजे तक काम करती है। उसने अपनी प्रोफाइल में लिखा, ‘मुझे कलरफुल रहन और नॉटी रहना पसंद है। कई बार मेरा नॉटी साइड मुझे परेशानी में भी डाल सकता है।” लेफ्टिनेंट जेनकिंस से जब तस्वीरों और अकाउंट के बारे में उसके बॉस ने पूछा तो उसने सबकुछ स्वीकार कर लिया, लेकिन इसके बावजूद वह वीकेंड में कंटेंट पोस्ट करती रही। एक वीडियो में उसने लिखा, ”उसने मेरा इस्तेमाल किया।”

रॉयल नेवी के प्रवक्ता ने इस पूरे मामले के सामने आने के बाद कहा कि जांच की जा रही है और इसके बाद ही कोई कॉमेंट करना ठीक रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी कर्मचारी हमारे मूल्यों और मानकों के अनुसार काम करने में विफल होते हैं तो हम उचित कार्रवाई करने में जरा भी संकोच नहीं करेंगे।

Load More In वायरल
Comments are closed.