Home उत्तर प्रदेश वकील की प्रताड़ना से तंग आकर दो सगे भाइयों ने उतारा मौंत के घाट, पुलिस ने दोनो को किया गिरफ्तार

वकील की प्रताड़ना से तंग आकर दो सगे भाइयों ने उतारा मौंत के घाट, पुलिस ने दोनो को किया गिरफ्तार

0 second read
0
3

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में होली से दो दिन पहले लापता हुए वकील के मामले को लेकर पुलिस ने चोंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि  दो सगे भाईयों ने मिलकर वकील को मौत के घाट उतारा है। दोनों भाईयों को पुलीस ने हिरासत में लेकर जाँच शुरु कर दी है।

आपको बता दें अधिवक्ता नितीन तिवारी 27 मार्च से ही गायब थे। जब नितीन तिवारी घर नही पहुँचे तो चिंतीत परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। सब तरफ तलाश के बावजुद भी जब नितीन तिवारी नही मिले तो उनके भाई ने थाने जाकर गुमशुदगी दर्ज करवाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तत्काल सक्रीय हो गई।

उन्नाव जिले के मौरावां पुलिस को 28 मार्च को अधिवक्ता नितिन तिवारी का शव मिला। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक अधिवक्ता को धोखे से उन्नाव ले जाया गया, जहां उनकी हत्या कर दी गई। इसके बाद अधिवक्ता की लाश को फेंक कर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले में उन्नाव की मौरवां पुलिस द्वारा दोनों सगे भाइयों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों ने अधिवक्ता की प्रताड़ना से तंग आ गये थे। जिसके बाद उन्होने योजना बनाकर घटना को अंजाम दिया।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.