Home उत्तर प्रदेश जमीनी विवाद में सगा भाई बना जान का दुश्मन, दाग दी गोलियां

जमीनी विवाद में सगा भाई बना जान का दुश्मन, दाग दी गोलियां

0 second read
0
12

रिपोर्ट : शोमेस कुमार / मोहम्मद आबिद
एटा : उत्तर प्रदेश में अपराध के ग्राफ में लगातार इजाफा हो रहा है और ताजा मामला एटा से आया है जहां सगे भाई ने जमीनी विवाद में अपनी सगे भाई को गोलियों मार दी जिसमें सगा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है।

बतादें की एटा जनपद की कोतवाली नगर के ग्राम चोंचा वनगांव से है जहां जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों मैं विवाद चल रहा था उसी को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई से तमंचा की नोंक पर तहसील ले जाकर जमीन को जबरन अपने नाम करवा लिया।

बताया जा रहा है की जब छोटे भाई के परिजनों ने जमीन वापस करने की मांग की तो उसकी बेटी से बलात्कार करने की धमकी दे दी, और बड़े भाई ने विवाद में छोटे भाई को गोली मार दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया ।                                                                                             
घटना के बाद युवक को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज चल रहा है।वहीं चिकित्सक ने उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया है, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को कराया जिला अस्पताल में भर्ती कराने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना को पूरे मामले में पीड़ित युवक की पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.