Home उत्तर प्रदेश मासूम ने खोला मां का राज, भतीजे से थे संबंध, फिर इस हालत में मिली दोनों की लाश

मासूम ने खोला मां का राज, भतीजे से थे संबंध, फिर इस हालत में मिली दोनों की लाश

0 second read
0
657

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में चाची और भतीजे की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चाची और भतीजे की लाश पशु बाड़े में एक साथ मिलीं। ऐसा बताया जा रहा है कि सगे चाची और भतीजे बीच अवैध संबंध थे। जिसकी वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

पुलिस महकमे के आला अधिकारी  फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची और सबूत जमा किए। मृतक महिला के नाबालिग बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी मां फोन पर चाचा से बात कर रही थी। मैंने बोला कि पिताजी को सारी बात बता दूंगा। फिर वो घर से निकलकर चाचा के साथ बाइक पर बैठकर कहीं चली गई। अगले दिन सुबह दोनों लाशें मिली। महिला के गले मे उसी की साड़ी से फंदा कसा हुआ था और युवक के शरीर पर किसी तरह के कोई निशान नहीं मिले। मृतक महिला की उम्र 35 साल थी और युवक की 25 साल।

मृतिका के नाबालिग बेटे के अनुसार उसकी मां और चाचा सत्वेंद्र से छुप-छुप कर फोन पर बातें करती थी। पिताजी मां को चाचा के साथ बात करने से मना करते थे। लेकिन दोनों नहीं मानते थे। मां और पिता में अकसर झगड़ा भी होता था।

इस दौहरे हत्याकंड से इलाके में हड़कंप मचा हुआ। इस हत्या के पीछे जो वजह निकलकर सामने आ रही है उससे लोग काफी हैरान है। आखिर कैसे सगे चाची और भतीजे के अवैध संबंध हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि महिला के नाबालिग बेटे ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था।

हमीरपुर के एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि  चाची, भतीजे की हत्या हुई है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों के अवैध संबंधों को ध्यान पर रखकर जांच कर रही है। लेकिन अब तक इस मामले में किसी कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.