1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एटा : उपमुख्यमंत्री ने किया 76 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास

एटा : उपमुख्यमंत्री ने किया 76 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

एटा : उपमुख्यमंत्री ने किया 76 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास

एटा कोरोना महामारी के बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज एटा को बड़ा तोहफा दिया। उन्होंने एटा जनपद में एटा लोकसभा क्षेत्र से लगातार छह बार सांसद रहे डॉ दीपक सिंह शाक्य के शांति पाठ में शिरकत की। यहां पर उनके चित्र पर फूल माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य हेलीकॉप्टर से एटा के पुलिस लाइन पहुंचे, यहां पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया गया. इसके बाद कार द्वारा एटा के सर्किट हाउस पहुंचे, जहां उन्होंने करीब 76 करोड़ से अधिक की 37 योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

डिप्टी सीएम ने लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया, कहा कि के एटा से टूंडला जाने वाले मार्ग का स्थानीय जनप्रतिनिधियों के कहने पर चौड़ीकरण कराया जाएगा। वहीं उन्होंने प्रदेश में जहरीली शराब से हो रही मौतों के सवाल पर कहा कि प्रदेश में शराब पीने से जो मौते हुई हैं, उसकी गहराई से जांच कराई जा रही है. इस मामले में जो लोग भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

डिप्टी सीएम ने कहा कि अब शराब माफियाओं के बुरे दिन आ गये हैं। साथ ही जनपद एटा की सभी सड़कों को जल्द ही गड्डा मुक्त कराने की बात कही हैं। वहीं मीडिया द्वारा एटा शहर में नगर पालिका परिषद द्वारा कराई जा रही सीवर लाइन की खुदाई से परेशान और उसमें घटिया सामग्री के प्रयोग को लेकर पूछे गये सवाल पर कहा यदि इस तरह का कोई मामला सामने निकल आएगा तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कार्यक्रम में एटा कासगंज लोकसभा क्षेत्र से सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया सहित जिले के सभी विधायक और कासगंज के सदर से भाजपा विधायक देवेंद्र प्रताप राजपूत की मौजूद रहे। इस मौके पर डिप्टी सीएम ने पीएम मोदी और योगी आदित्यना के कार्यों की सराहना की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...