Home खेल IPL 2021: RR के खिलाफ मैच के दौरान डेविड वॉर्नर की ऐसी तस्वीरें हुईं वायरल, जो आपको भी कर देंगी भावुक, कप्तानी के बाद कर रहे ये काम

IPL 2021: RR के खिलाफ मैच के दौरान डेविड वॉर्नर की ऐसी तस्वीरें हुईं वायरल, जो आपको भी कर देंगी भावुक, कप्तानी के बाद कर रहे ये काम

1 min read
0
12

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के दूसरे लहर के कहर से देश में लोग ऑक्सीजन की कमीं से लगातार दम तोड़ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर क्रिकेट का महाकुंभ आईपीएल भी खेला जा रहा है। रविवार को खेले गये इस सीजन के 28वां मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। हैदराबाद की टीम लगातार मैच हार रही है। जिसके बाद उन्होने टीम की कप्तानी डेविड वार्नर से छीनकर केन विलियम्सन को दी। लेकिन टीम की किस्मत नहीं बदली। राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद को 55 रनों से एक बार और मात दे दी।

आपको बता दें कि इस मैच में सबकी निगाहें टीम के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर पर ही टिकी रही। इस मैच में वार्नर  प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे। एक मैच पहले जो खिलाड़ी कप्तान हो और अगले मैच में कप्तानी तो चली ही गई इसके साथ ही सलामीं बल्लेबाजी करने वाला खिलाड़ी टीम का हिस्सा न हो, हद तो तब हो गई जब उसी पूर्व कप्तान को खिलाड़ियों को ड्रिंक्स ले जाते दिखे और बाउंड्री के बाहर गेंद कलेक्ट करते नजर आए तो कैसा महसूस होगा, वो भी जब इस खिलाड़ी को बाहर रखने के बाद भी टीम हार जाये।

वार्नर को टीम से बाहर कऱने के फैसले पर फैंस काफी नाराज दिखे, वहीं खिलाड़ियो के लिए मैदान में ड्रिंक्स ले जा कर वार्नर ने फैंस का दिल जीत लिया। टीम से बादर के जाने पर फैन्स काफी दुखी दिखे और सनराइजर्स हैदराबाद टीम मैनेजमेंट पर अपना गुस्सा निकाला।

खास बात यह है कि वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल खिताब जीत चुका है, इसके साथ ही वह इस फ्रेंचाइजी टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं। उनको कप्तानी और प्लेइंग XI से हटाए जाने को लेकर विलियमसन, कोच ट्रेवर बेलिस और मेंटर टॉम मूडी अपनी बात रख चुके हैं। विलियमसन ने कहा, ‘जीत के लिए जरूरत से ज्यादा आतुर होने की जगह हमें इस बात पर ध्यान देना होगा कि हमें कैसे आगे बढ़ना है। वॉर्नर विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और हम कई ऑप्शन पर चर्चा कर रहे हैं, मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि इस बारे में काफी चर्चा होगी।’ राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान वॉर्नर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

डेविड वार्नर इस सीजन में भी 6 मैचों में 193 रन बनाए है, इसका मतलब य  कि उनका बल्ला इस सीजन में भी चल रहा है। वहीं आईपीएल करियर की बात करें तो 148 मैच खेल चुके वार्नर 5447 रन बनाये हैं। 140 से उपर की औसत से उन्होने बल्लेबाजी की है। जबकि आईपीएल में 4 शतक उन्होने जड़े हैं, और 50 बार 50 से अधिक रन बनाये हैं। इसके बाद भी टीम मैनेजमेंट ने उनको बैठाने का फैसला किया। जिसके बाद वार्नर के फैंस काफी दुखी दिखे।

Load More In खेल
Comments are closed.