Home उत्तर प्रदेश नशे बाजी में शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, परिजनों ने पति को पीटा

नशे बाजी में शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, परिजनों ने पति को पीटा

0 second read
0
100

रिपोर्ट: नंदनी तोदी/ वरूण मिश्रा
उन्नाव: यूपी क्राइम को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है। जहा एक तरफ सरकार का दावा यूपी को क्राइम मुक्त करने का है, वही प्रतिदिन हत्या, रेप के मामले सामने आ रहे हैं। अब एक और मामला सामने आया है, जिसके बाद से पुरे जिले में खौफ का माहौल बना हुआ है।

दरअसल, मगरवारा चौकी क्षेत्र के रघुनाथखेड़ा स्थित कृष्णा ब्रिक फील्ड में बिहार के गया जिला के छत्तूबाद थाना क्षेत्र के मुफ्फसिल गांव का है, जहां एक ईंट भट्ठे पर काम करने वाले एक श्रमिक ने शराब के नशे में मामूली कहासुनी पर पत्नी को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपी पति की जमकर पिटाई कर दी।

गुस्से में मनोज ने कस्तूरबा को पीटा और उसके नाजुक अंग में चोट पहुंचाई। गंभीर हालत में कस्तूरबा देवी को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले की जानकारी सदर कोतवाली क्षेत्र की मगरवारा पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम रघुनाथ खेड़ा में स्थित कृष्णा ब्रिक फील्ड के मालिक सुनील शुक्ला ने पुलिस को दी कि भट्टे पर कार्य कर रहे श्रमिक मनोज कुमार निवासी छत्तूबाद थाना गया मुफ्फसिल जनपद गया प्रांत बिहार का पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को जमकर मारा पीटा।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा है, तो वहीं आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पूछताछ अभी जारी है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.