Home फ़र्रूख़ाबाद जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने किया मुख्यमंत्री आरोग्य मेला के औचक निरीक्षण, दिया ये निर्देश

जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने किया मुख्यमंत्री आरोग्य मेला के औचक निरीक्षण, दिया ये निर्देश

0 second read
0
5

रिपोर्ट : सतीश गुप्ता

फर्रुखाबाद : फर्रुखाबाद जनपद के रोशनाबाद व फैजबाग के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर आयोजित मुख्यमंत्री आरोग्य मेला का जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने औचक निरीक्षण किया । प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रोशनाबाद पर आयोजित मुख्यमंत्री आरोग्य मेला के निरीक्षण के दौरान डॉ. स्मिता त्रिपाठी, डॉ अल्का गुप्ता, एएनएम विश्व मोहिनी, सुमन पाण्डेय, सीएचओ रंजीत,एसएमटीवी संजय कुमार एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र फैजबाग में आरोग्य मित्र विपिन कुमार के अनुपस्थित पाये जाने पर स्पष्टीकरण मांगने के निर्देश दिये ।

आपको बता दें कि प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रोशनाबाद पर आयोजित मुख्यमंत्री आरोग्य मेला में 27 व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया एवं 14 व्यक्तियों के कोविड-19 टेस्ट किए गये । फैजबाग प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र फैजबाग पर आयोजित मुख्यमंत्री आरोग्य मेला में 15 व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया ।

निरीक्षण के दौरान प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रोशनाबाद के परिसर की भूमि पर अवैध मिलने पर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने स्वयं पशुओं को खुलबा कर चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आज ही भूमि खाली नहीं की तो एफ आई आर की कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

निरीक्षण के दौरान प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र फैजबाग में पुरानी जर्जर बिल्डिंग पाये जाने पर वहां पर मौजूद प्रभारी चिकित्सक द्वारा जिलाधिकारी को बताया गया कि बिगत कई वर्षों से उक्त पुरानी जर्जर बिल्डिंगों का उपयोग नहीं किया जा रहा है ।

जिसपर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने लोक निर्माण विभाग से जर्जर बिल्डिंगों का मूल्यांकन कराकर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही कराने के निर्देश दिये ।

Load More In फ़र्रूख़ाबाद
Comments are closed.