Home उत्तर प्रदेश फिल्म सिटी को मुंबई से यूपी में शिफ्ट किए जाने की चर्चा तेज

फिल्म सिटी को मुंबई से यूपी में शिफ्ट किए जाने की चर्चा तेज

8 second read
0
7

फिल्म सिटी को मुंबई से यूपी में शिफ्ट किए जाने की चर्चा तेज

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार महत्वाकांक्षी फिल्म सिटी की परियोजना को लेकर काफी सक्रिय है। खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर महाराष्ट्र पहुंचे और इस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार से मुलाकात की।

अक्षय कुमार से योगी आदित्याथ की मुलाकात के बाद फिल्म सिटी को मुंबई से यूपी में शिफ्ट किए जाने की चर्चा तेज हो गई है। इस बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने योगी आदित्यनाथ पर इस पूरे मामले को लेकर निशाना साधा है।

संजय राउत ने कहा कि मुंबई से फिल्म सिटी को दूसरी जगह शिफ्ट करना इतना आसान नहीं होगा। दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री भी बहुत बड़ी है, पश्चिम बंगाल और पंजाब में भी फिल्म सिटी है। क्या योगी जी वहां का भी दौरा करेंगे और डायरेक्टर व कलाकारों से मुलाकात करेंगे या फिर वह ये सब सिर्फ मुंबई में ही करेंगे।

बता दें कि अक्षय कुमार से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके लिखा, भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय कुमार से शिष्टाचार भेंट हुई। चलचित्र जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ। अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है।

जिस तरह से योगी आदित्यनाथ ने मुंबई पहुंचकर फिल्मी सितारों से मुलाकात की उसके बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना कहा कि कोई जबरन यहां से बिजनेस लेकर जा नहीं सकता है। बता दें कि नोएडा में फिल्म सिटी की तैयारियां जोर-शोर पर चल रही है। प्रशासन की ओर से फिल्म सिटी की डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट का आवेदन 3 दिसंबर तक आवेदन मांगे गए हैं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.