Home उत्तर प्रदेश देवरिया- लार पुलिस ने हत्या की घटना का किया खुलासा, 2 गिरफ्तार

देवरिया- लार पुलिस ने हत्या की घटना का किया खुलासा, 2 गिरफ्तार

10 second read
0
14

देवरिया- लार में एक बार मानवता फिर से शर्मसार हुई है। जहाँ पत्नी ही निजी स्वार्थों में अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी।  लार पुलिस ने सहजौर में हुई हत्या का खुलासा किया है।

बता दें कि 27 नवंबर को राजमंगल पुत्र स्व0 रामकिशुन यादव का शव उसके ही घर के कमरे में बरामद हुआ था। जिसके संबन्ध में मृतक की पत्नी श्रीमती मुन्नी देवी ने पुलिस को तहरीर दी थी।

इसके आधार पर पुलिस ने हत्या की धारा-302 के तहत केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई थी कि मुखबिर की सूचना पर ग्राम सहजौर के पास से एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।

 

उसने नाम पता भटनी थाना क्षेत्र के बभनौली निवासी रामध्यान बताया साथ ही बताया कि मृतक की पत्नी मुन्नी देवी द्वारा उससे कहा गया था कि उसके द्वारा विरेन्द्र यादव जो उसके पति का फुफेरा भाई है, उससे कुछ रूपये लिये हैं, यदि हम दोनों लोग राजमंगल को मार कर विरेन्द्र को फंसा दें तो पूराने रूपये भी नहीं देने पड़ेगें और बाद में हम विरेन्द्र यादव से रूपये ले लेंगे।

जिसके बाद रात्रि में मैंने व मुन्नी देवी ने गला दबा दिया। जिससे राजमंगल की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर अभियुक्त के पास से मृतक राज मंगल यादव का मोबाईल फोन बरामद किया गया।

वहीँ मृतक की पत्नी मुन्नी देवी को मृतक के घर से गिरफ्तार किया गया। जिनके द्वारा पूछताछ में अभियुक्त रामध्यान के साथ मिलकर हत्या किया जाना स्वीकार किया। पुलिस टीम ने अभियुक्त रामध्यान व मुन्नी देवी को गिरफ्तार कर मृतक का मोबाईल फोन कब्जे में लेते हुए जेल भेज दिया।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.