Home देश मनीष सिसोदिया को अब हुआ डेंगू, तेजी से गिर रहे प्लेटलेट्स

मनीष सिसोदिया को अब हुआ डेंगू, तेजी से गिर रहे प्लेटलेट्स

0 second read
0
1

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोरोना के साथ डेंगू भी हो गया है। हाल ही में उनको सांस लेने की शिकयत हुई थी, जिसकी वजह से उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया थे। जांच में पता चला कि उन्हें कोरोना के साथ डेंगू भी हो गया है।

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को बुखार और ऑक्सीजन के स्तर में कमी के बाद बुधवार को शाम चार बजे दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती किया गया था। चिंता की बात यह है कि उनका ब्लड प्लेटलेट्स काउंट लगातार गिर रहा है। खबर है कि सिसोदिया को बुखार लगातार बना हुआ है।

सिसोदिया की जांच में 14 सितंबर को कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद उनका इलाज चला था और वह ठीक हो गए थे। इससे पहले बुखार और कम ऑक्सीजन के स्तर की शिकायत के बाद गुरुवार को उन्हें लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के बाद सिसोसिया घर में आइसोलेशन में रह रहे थे। इसके बाद उन्हें बुधवार को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया।लोकनायक जयप्रकाश (एलएनजेपी) ने बताया कि सिसोदिया की हालत स्थिर है और अगले कुछ दिन में संक्रमण को लेकर फिर से उनकी जांच की जाएगी।

Load More In देश
Comments are closed.