1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. केजरीवाल की वजह से दिल्ली को नहीं मिल पा रहा आयुष्मान योजना का लाभ: मनोज तिवारी

केजरीवाल की वजह से दिल्ली को नहीं मिल पा रहा आयुष्मान योजना का लाभ: मनोज तिवारी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दिल्ली चुनाव 2020 के राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रही हैं, इस बीच सोमवार को अपने एक बयान में बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, केजरीवाल की वजह से दिल्ली की जनता को आयुष्मान योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा।

मनोज तिवारी ने कहा कि कि दिल्ली के मुख्यमंत्री दूसरे राज्यों से आए लोगों की उपेक्षा करते हुए कहते हैं कि बिहार के लोग 500 के टिकट में दिल्ली आकर 5 लाख का ईलाज मुफ्त में करवाते हैं। पूर्वांचल के लोग देश के कोने-कोने में बसते हैं और विकास में अपना योगदान देते हैं और देश की राजधानी दिल्ली में ही पूर्वांचलवासियों का ही बुरा हाल है

दरअसल, कुछ समय पहले अरविंद केजरीवाल ने अपने एक बयान में कहा था कि, यूपी और बिहार के लोग 500 का टिकट कटा कर दिल्ली आते हैं और यहां 5 लाख का मुफ्त इलाज करवाते हैं। उनके इस बयान के बाद कई लोगों ने निंदा की थी और अब दिल्ली चुनाव के नजदीक आते ही बीजेपी नेता ने एक बार फिर इस बयान को लेकर दिल्ली सीएम पर हमला बोला है।

आयुष्मान योजना को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि, दिल्ली की जनता को आयुष्मान योजना का लाभ नहीं मिलता है, क्योंकि केजरीवाल ने यहां यह योजना रोककर गरीबों की अपेक्षा की है। केंद्र सरकार की कोई योजना केजरीवाल सरकार ने धरातल पर नहीं उतरने दी और निरंतर आरोप लगाते रहे की केंद्र सरकार इन्हें काम नहीं करने देती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...