Home उत्तराखंड उत्तराखंड सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों पर सरकार के प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक से बहस करने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 3 जनवरी को पहुंचेंगे देहरादून

उत्तराखंड सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों पर सरकार के प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक से बहस करने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 3 जनवरी को पहुंचेंगे देहरादून

0 second read
0
5

देहरादून: शनिवार को प्रदेश कार्यालय में आप की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग ने पत्रकार वार्ता में कहा कि मनीष सिसोदिया चार जनवरी को दिन में 11 बजे देहरादून के सर्वे चौक स्थित आइआरडीटी सभागार में मदन कौशिक के साथ डिबेट करेंगे। इसके लिए कैबिनेट मंत्री को आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा कौशिक को छह जनवरी को दिल्ली मॉडल पर डिबेट और दिल्ली के विकास को दिखाने के लिए दिल्ली में आमंत्रित किया गया है।

रजिया बेग ने बताया कि मनीष सिसोदिया ने मदन कौशिक को लिखे पत्र में कहा है कि मैं उम्मीद करता हूं कि आप अपने निमंत्रण से पीछे नहीं हटेंगे और चार जनवरी को देहरादून में और छह जनवरी को दिल्ली में मेरे साथ जनहित कार्यों व विकास मॉडल पर खुली चर्चा के लिए समय निकालेंगे। इस दौरान आप प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट व राकेश काला मौजूद रहे।

बीएड टीईटी प्रशिक्षित महासंघ ने 31 मार्च तक सेवानिवृत्त और पदोन्नत से रिक्त पदों को वर्तमान भर्ती में शामिल करने की मांग की है। शनिवार को महासंघ से जुड़े प्रशिक्षितों ने उच्च शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत से उनके आवास पर मुलाकात की। महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राजीव राणा ने बताया कि मांग को लेकर प्रशिक्षितों का ननूरखेड़ा स्थित निदेशालय में धरना जारी है।

उन्होंने बताया कि शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे से मिलने का कार्यक्रम तय था, लेकिन उनके बाहर होने के कारण उच्च शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के समक्ष मांग रखी। उधर, उच्च शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत ने समस्या के निस्तारण का आश्वासन दिया है। इस मौके पर बलबीर बिष्ट, अरविंद राणा, अर्पण जोशी, विवेक भट्ट, विवेक नैनवाल, मनोज रावत, हरि थपलियाल, कविता नेगी, प्रीति, सीमा, रश्मि, वंदना तोमर, शैलेंद्र थपलियाल, पंकज भट्ट, भाष्कर चमोली आदि मौजूद रहे।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.