Home खेल राजस्थान के खिलाफ नई शुरुआत करना चाहेगी दिल्ली कैपिटल्स, ऐसी हो सकती हैं दोनों की प्लेइंग XI

राजस्थान के खिलाफ नई शुरुआत करना चाहेगी दिल्ली कैपिटल्स, ऐसी हो सकती हैं दोनों की प्लेइंग XI

2 second read
0
0

आइपीएल 2020 का 30 वां मैच दुबई में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। दिल्ली की टीम सात में से पांच मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। वहीं राजस्थान की टीम सात में से तीन मैच जीतकर अंक तालिका में सातवें स्थान पर है।

Image

दिल्ली को अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं राजस्थान को जीत मिली थी। आइपीएल के 13 वें सत्र में दोनों टीमों के बीच आमना-सामना हो चुका है। इस मैच में दिल्ली को 46 रनो से जीत मिली थी।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो दिल्ली की टीम ने इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन किया, लेकिन चोट से काफी परेशान है। लेग स्पिनर अमित मिश्रा और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।फार्म में चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत भी चोटिल हो गए हैं। वह चोट के कारण मुंबई के कारण पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे।

Rishabh Pant has Grade 1 tear; Delhi Capitals may explore option of playing Lalit Yadav | Sports News,The Indian Express

कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा था कि रिषभ हैमस्ट्रिंग इंजरी से परेशान हैं और एक सप्ताह तक कोई मुकाबला नहीं खेल पाएंगे। पिछले मैच में दिल्ली ने दो बदलाव किया था। टीम में रिषभ पंत की जगह अजिंक्य रहाणे और शिरमोन हेटमायर की जगह एलेक्स कैरी खेले थे।

ओपनर पृथ्वी शॉ ने अब तक बढ़िया प्रदर्शन किया है। पिछले मैच में शिखर धवन फॉर्म में दिखे थे। गेंदबाजों ने भी अभी अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में टीम में बदलाव की संभवाना काफी कम है।

IPL 2020: Delhi Capitals Factbox, the drowsy devils - Firstcricket News, Firstpost

दिल्ली कैपिटल्स संभावित XI

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, अक्षर पटेल, कैगिसो रबाडा, रविचंद्रन अश्विन, एनरिक नोर्त्जे।

राजस्थान रॉयल्स संभावित XI

बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, कार्तिक त्यागी, जयदेव उनादकट।

Load More In खेल
Comments are closed.