Home देश JNU हिंसा: दीपिका पादुकोण को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

JNU हिंसा: दीपिका पादुकोण को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

2 second read
0
41

जेएनयू हिंसा को लेकर देश के कई बड़े शहरों प्रदर्शन हो रहा है इस बीच कई राजनीतिक पार्टियां इस पर जमकर हो-हल्ला कर रही हैं तो वहीं, फिल्मी इंडस्ट्री के कई जाने माने चेहरे भी इस प्रदर्शन में कूद पड़े हैं। एक तरफ जावेद अख्तर ने जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी थी तो वहीं दीपिका पादुकोण मंगलवार रात जेनयू पहुंच कर छात्रों से मुलाकात की।

मंगलवार रात दीपिका पादुकोण ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय की छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं। बताते चलें कि, रविवार को कैंपस में हुई हिंसा में नकाबपोश उपद्रवियों के हमले में आइशी के सिर पर चोट आई थी। अभिनेत्री कैंपस में हो रहे प्रदर्शन में करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं। काले कपड़ों में पहुंची दीपिका पूरे समय खामोश नजर आईं।

अभिनेत्री ने सोमवार को पहली बार जेएनू मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि, यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं। यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं। इसके आगे उन्होंने कहा था कि, यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें।

गौरतलब हो कि दीपिका की 10 जनवरी को फिल्म छपाक आने वाली है, एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन और उनके संघर्ष की कहानी पर आधारित इस फिल्म को लेकर एक हैशटैक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, एक्ट्रेस जैसे ही जेएनयू पहुंची वैसे ही #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.