1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना वायरस को लेकर दीपिका पादुकोण ने अपना दर्द किया बयां, कही ये बात, पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर दीपिका पादुकोण ने अपना दर्द किया बयां, कही ये बात, पढ़ें

अब उन्होंने खुलासा किया है कि कोरोना वायरस से उभरने के बाद उनके लिए काम पर लौटना थोड़ा मुश्किल था। कोविड ने उनका जीवन पूरी तरह से बदल दिया था और मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर एक्टिविट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। फैंस उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। अब उन्होंने खुलासा किया है कि कोरोना वायरस से उभरने के बाद उनके लिए काम पर लौटना थोड़ा मुश्किल था। कोविड ने उनका जीवन पूरी तरह से बदल दिया था और मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था।

आगे कहा-  ‘कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उनका पूरा परिवार एक साथ कोरोना पॉजिटिव हो गया था। लेकिन जब मैं कोरोना से उभरी तो मुझे पहचानना का काफी मुश्किल था। कोविड के बाद मेरा जीवन पूरी तरह से बदल गया क्योंकि मैं शरीरिक रूप से बहुत कमजोर हो गई थी।’

एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘मुझे लगता है कि मुझे जो दवा दी गई थी, वो शायद स्टेरॉयड थी। इसलिए कोविड अपने आप में अजीब था, तुम्हारा शरीर अलग होता है और मन अलग होता है। वही एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगा कि जब मुझे बीमार थी तब तो ये ठीक था। लेकिन उसके बाद मुझे दो महीने के लिए काम से छूट्टी लेनी पड़ी, क्योंकि मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था। मेरे लिए वो दौर बेहद कठिन था।’

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हाल में रिलीज हुई फिल्म 83 में नजर आई हैं। इस फिल्म में उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी देवी का किरदार निभाया है। वही फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने मुख्य कपिल देव का किरदार निभाया है। फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की जर्नी पर आधारित है, जिसकी शुरुआत बेहद निराशाजनक प्रदर्शन से होती है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...