Home उत्तर प्रदेश संदिग्ध हालात में ईख के खेत में मिला शव, रस्सी से बंधे मिले हाथ- पैर

संदिग्ध हालात में ईख के खेत में मिला शव, रस्सी से बंधे मिले हाथ- पैर

0 second read
0
15

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
मेरठ
: उत्तर प्रदेश में अपराध के ग्राफ में लगातार इजाफा दर्ज किया जा रहा है और इसी कड़ी में एक ईख के खेत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है और मृतक को उसी के कपड़े से हाथ पैर बांधकर रस्सी से गले में फंदा बनाकर हत्या की गई है।

मृतक युवक के शरीर पर काफी चोटों के निशान पाए गए हैं जिससे यह आशंका जताई जा रही है की युवक को मारने से पहले उसके साथ मारपीट की गई है जिसके बाद हत्या की गई है।वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप अपने रिश्तेदार जितेंद्र नाम के युवक पर लगाया है अभी तक हत्या का कोई भी कारण पुलिस या परिजनों को नहीं पता चल सका है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और इस घटना को सही खोलने का प्रयास कर रही है ।

आपको बतादें कि मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के नासरपुर गांव के जंगल में एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान राजेंद्र निवासी हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव को देखकर कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है की मृतक राजेंद्र पिछले 2 दिन से घर से गायब था जो मवाना शुगर मिल में मजदूरी का काम करता था। अपने रिश्तेदार जितेंद्र के साथ साइकिल पर मवाना आया था।इसी बीच परिजनों की आरोपी युवक से बात भी हुई थी लेकिन जब देर शाम मृतक राजेंद्र अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसको ढूंढना शुरू कर दिया। लेकिन काफी ढूढने के बाद युवक का शव बरामद हुआ है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.