Home खेल सिराज के साथ बदसलूकी पर डेविड वॉर्नर ने मांगी माफी, बोले – गाबा में दर्शक अच्छा व्यवहार करेंगे

सिराज के साथ बदसलूकी पर डेविड वॉर्नर ने मांगी माफी, बोले – गाबा में दर्शक अच्छा व्यवहार करेंगे

0 second read
0
4

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने मोहम्मद सिराज के साथ की गई बदसलूकी को लेकर माफी मांगी है।

वार्नर ने कहा, “नस्लवाद और अपशब्द किसी भी माहौल में और किसी भी समय स्वीकार्य नहीं हैं। सिडनी में सिराज के साथ जो हुआ मैं उसके लिए उनसे माफी मांगता हूं और उम्मीद करता हूं कि गाबा में हमारे दर्शक अच्छा व्यवहार करेंगे।”

आपको बता दें कि शनिवार को यानि मैच के तीसरे दिन देखा गया था कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे मैच में ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने भारतीय टीम के प्रति बेहद ही खराब बर्ताव दिखाया था। बीच मैच में मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी। जिसको लेकर बसीसीआई ने शिकायत भी दर्ज कराई थी।

लेकिन इतना सब होने के बाद भी रविवार को फिर मैच के बीच में दर्शकों की तरफ से बाउंड्री पर खड़े मोहम्मद सिराज को ‘ब्राउन डॉग’ और ‘बिग मंकी’ जैसे अपशब्द कहे गए। सिराज तुरंत कप्तान अजिंक्य रहाणे के पास पहुंचे और उन्हें इसकी जानकारी दी। सिराज की शिकायत के बाद 6 दर्शकों को मैदान से बाहर भेजा गया है।

हालांकि, तीसरा टेस्ट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ड्रॉ रहा। तीसरे टेस्ट में चोटिल होने वाले बल्लेबाज हनुमा विहारी और रविंद्र जडेजा चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट 15 जनवरी से गाबा में खेला जाएगा। जो इस मैच को जीतेगा सीरीज उसी टीम के नाम हो जाएगी।

Load More In खेल
Comments are closed.