Home खेल कैप्टन धोनी के साथ बेटी जीवा ने किया इस प्लेटफार्म पर डेब्यू, पढ़िए

कैप्टन धोनी के साथ बेटी जीवा ने किया इस प्लेटफार्म पर डेब्यू, पढ़िए

0 second read
0
9

भारतीय क्रिकेट के ‘कैप्टन कूल’ कहे जाने वाले पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अपनी बेटी जीवा धोनी के साथ एक एड साइन किया है। इस एड में दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ने ओरियो बिस्कुट के एक एड में बेटी जीवा के साथ काम किया है। धोनी एड की दुनिया में काफी लोकप्रिय हैं।

धोनी के फैन्स अक्सर उन्हें विज्ञापन में देखते रहते हैं। अब धोनी के फैन्स को न सिर्फ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विज्ञापन में दिखेंगे बल्कि उनकी पांच साल की बेटी जीवा की विज्ञापन में अपनी डेब्यू करती दिखाई देंगी। ओरियो बिस्किट ब्रांड ने खुद सोशल मीडिया के जरिये आधिकारिक तौर पर ऐलान किया है कि जीवा और धोनी उनके लिए एक साथ विज्ञापन कर रहे हैं।

पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने वाले एमएस धोनी अभी भी एक दर्जन से ज्यादा ब्रैंड के लिए प्रमोशन करते हैं। लेकिन, अब धोनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ एड साइन किया है। जीवा के इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जीवा के फोटोज पर लाखों कमेंट और लाइक्स भी आते हैं।

ओरियो के इससे पहले इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें लिखा था – ” अंदाजा लगाइए कि हमारे परिवार से कौन जुड़ने वाला है, कप्तान और उपकप्तान इस खेल के लिए रिपोर्ट कर रहे हैं। “

Load More In खेल
Comments are closed.