Home खेल भारतीय़ क्रिकेट खिलाड़ियो पर कोरोना की मार, इस महिला खिलाड़ी समेंत चार खिलाड़ी संक्रमित

भारतीय़ क्रिकेट खिलाड़ियो पर कोरोना की मार, इस महिला खिलाड़ी समेंत चार खिलाड़ी संक्रमित

18 second read
0
60

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: कोरोना महामारी दूसरे लहर के साथ तेजी के साथ फैल रहा है, इसमें  महाराष्ट्र,पंजाब,दिल्ली,मध्य प्रदेश,राजस्थान जैसे राज्यों को सबसे ज्यादा अपनी चपेट में ले रहा है। कोरोना महामारी देश को दिन पर दिन अपनी चपेट में लेता ही जा रहा है। इस महामारी की चपेट में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र है। महामारी दम तोड़ने से साथ ही एक बार फिर वापसी करता हुआ दिखाई दे रहा है। देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों में 84 फीसदी ऑक़ड़े अकेले महाराष्ट्र से सामने आये हैं। इसी बीच भारतीय महिला टी-20 की कप्तान हरमनप्रीत कौर भी कोरोना संक्रमित हो गई है। हरमनप्रीत कौर ने खुद ट्वीटर पर इस बात की जानकारी दी है।

महामारी के दूसरे लहर में भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर भी संक्रमित हो गई हैं। उनको हल्के लक्षण नजर आ रहे थे। जिसके बाद उन्होने कोरोना  टेस्ट करवाया था। जिसमें वो पॉजिटिव हैं। आपको बता दें कि हाल ही में हरमन साउथ अफ्रीकी टीम के साथ खेली गई वन-डे सीरीज में टीम का हिस्सा थीं। लेकिन पांचवें मैच में चोटिल होने की वजह से वे टी-20 सीरीज नहीं खेल पाई थीं।

हरमनप्रीत के अलावा रायपुर में खेली गई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेने वाले सचिन तेंदुलर भी कोरोना पॉजिटिव हो थे। वहीं सचिन के अलावा इरफान पठान, उनके भाई यूसुफ पठान और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ भी संक्रमित संक्रमण की शिकार हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: धार्मिक जुलूस निकालने से रोकने पर पुलिस पर हुआ हमला, पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

हरमन के क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो उन्होने अबतक 2 टेस्ट, 104 वनडे और 114 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। इस दौरान वनडे में 25 विकेट के साथ 2,532 रन और टी-20 में 29 विकेट के साथ 2,186 रन बनाए हैं। जबकि बात करें टेस्ट की तो उन्होने टेस्ट में 26 रन बनाने के साथ ही 9 विकेट लिए हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: वनडे सीरीज के बाद भारत में ही रुके ये 11 इंग्लिश खिलाड़ी, जानें कौन-किस टीम से खेलेगा

पिछले 24 घंटे की बात करें तो देश में 56,211 नये मामले सामने आये हैं। जबकि 37,028 लोग रिकवर हुए हैं। दुख की बात यह है कि 271  लोगों ने कोरोना महामारी से अपनी जान गंवाई है। कुल संक्रमितों के ऑकड़े को देखें तो अबतक देश में 1,20,95,855 लोग महामारी की चपेट में आयें हैं। वहीं 1,13,93,021 लोगों ने महामारी को मात दी है। मौजूदा वक्त में 5,40,720 लोग संक्रमित हैं। जबकि कोरोना महामारी से 1,62,114 की मौत हुई है।

Load More In खेल
Comments are closed.