Home उत्तर प्रदेश बांदा जेल में कोरोना विस्फोट, मुख्तार अंसारी समेत 50 लोग हुए संक्रमित

बांदा जेल में कोरोना विस्फोट, मुख्तार अंसारी समेत 50 लोग हुए संक्रमित

2 second read
0
146

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

उत्तर प्रदेश : देशभर में कोरोना का कहर लगातार जारी है। लगातार आंकड़ों में इजाफा देखने को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 35 हजार 614 नए मरीज सामने आए हैं, जबकि 208 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। वहीं, प्रदेश में ठीक होने वालों की संख्या 25 हजार से ज्यादा है। सूबे के लखनऊ जिले में कोरोना के सबसे ज्यादा 5187 नए मरीज मिले हैं। 

इस बीच बांदा जेल में कोरोना विस्फोट की खबर सामने आयी है। बता दें कि ये वहीं जेल है, जहाँ बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को हाल ही में रखा गया है। बांदा जेल में मुख्तार अंसारी समेत 50 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जिसके बाद सभी को अलग-अलग सेल मे आइसोलेट किया गया है, हालांकि जगह की कमी होने के चलते दिक्कत हो रही है। 

बता दें कि दिल्ली से सटे नोएडा में भी कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। नोएडा में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1310 नए मामले सामने आए हैं और 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं, यूपी के गाजियाबाद में भी कोरोना के 714 नए मरीज मिले हैं। 

आपको बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने बड़ा आदेश दिया है। सरकार की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि अगर सरकारी अस्पताल में बेड खाली नहीं हो तो मरीज को प्राइवेट अस्पताल में भेजा जाए। जानकारी के मुताबिक, मरीज के इलाज का पूरा खर्च राज्य सरकार उठाएगी। इसके अलावा सरकार ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि हर दिन की स्थिति के हिसाब से बेड की अतिरिक्त व्यवस्था कराई जाए। साथ ही कोरोना मानकों का सख्ती से पालन करने के लिए कहा गया है। 

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.