Home उत्तराखंड सावधान! ट्रेन के जरिए यहां तेजी से पहुंच रहा कोरोना, एक दिन में मिले इतने मरीज

सावधान! ट्रेन के जरिए यहां तेजी से पहुंच रहा कोरोना, एक दिन में मिले इतने मरीज

0 second read
0
4

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: देश में कोरोना की दूसरी लहार सभी सरकार के लिए चिंता का विषय है। इसी बीच उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते मामले एक गंभीर समस्या है। कोरोना के बढ़ते मामलो को मद्द्यनजर रखते हुए प्रदेश के रेलवे स्टेशन और राज्य की सीमाओं पर फिर से कोरोना जांच कराई जा रही है। जिसके बाद एक दिल दहला देने वाले सामने आएं हैं।

दरअसल, रेलवे स्टेशन और सीमाओं पर हुए एंटीजन टेस्ट के बाद कोरोना के मामलों में तेज़ी से तेजी से इजाफा देखने को मिला है। कल से रेलवे स्टेशन पर शुरू हुई कोरोना जांच में 29 लोग कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं।

सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन्स में महाराष्ट्र, गुजरात, छतीसगढ़, पंजाब, केरल, नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत दूसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों की जांच अनिवार्य है। सी को लेकर कोरोना जांच में जुटी निजी कंपनी के नोडल अधिकारी सूरत पुरोहित ने बताया कि जिन 29 यात्रियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, उसमें से ज्यादातर यात्री जनता एक्सप्रेस और नंदा देवी एक्सप्रेस से आए थे। उनके नाम पते दर्ज करने के साथ ही स्वास्थ्य विभाग को उपलब्ध करा दिए गए हैं।

सबसे ख़ास बात तो ये कि कोरोना संक्रमित अस्पताल न जाने की बजाय ट्रेनों, गाड़ियों के अलावा ऑटो, विक्रम जैसे सार्वजनिक वाहनों का इस्तेमाल कर अपने अपने घर जा रहे हैं।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.