1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. मायावती का दलित मूवमेंट बना ‘नोट कमाओ मूवमेंट’, करोड़ों में बेचती हैं टिकट’

मायावती का दलित मूवमेंट बना ‘नोट कमाओ मूवमेंट’, करोड़ों में बेचती हैं टिकट’

UP Chunav 2022: बाराबंकी (Barabanki) में कांग्रेस नेता ने बसपा, बीजेपी और AIMIM पर जमकर निशाना साधा. नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी का एजेंट बताते हुए कहा कि वो वही काम करते हैं और बयान देते हैं जिससे बीजेपी को फायदा होता है.... मायावती का दलित मूवमेंट अब नोट कमाओ मूवमेंट की तरफ बदल गया है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: फखरे आलम
बाराबंकी: उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बाराबंकी जनपद के समस्त विधानसभा के संभावित प्रत्याशियों तथा फ्रन्टल संगठन के पदाधिकारियों की सदस्यता अभियान की समीक्षा की। कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष मो. मोहसिन, संचालन प्रवक्ता सरजू शर्मा ने किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में मध्य जोन कांग्रेस अनसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष तनुज पुनिया विशेष रूप से बैठक में मौजूद थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिन्दू मुसलमान की नही इंसान की बात करती हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने दिन रात मेहनत करके, रैलियों के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल बनाया है। अब जमीन स्तर तक संगठन को मजबूत बनाना हैं। मजबूत संगठन ही हमें चुनाव में सफलता दिलाता हैं। इस दौरान नसीमुद्दीन ने मायावती और ओवैसी पर भी जमकर निशाना साधा।

बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ रहे पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी अब मायावती के बारे में बात भी नहीं करना चाहते वह मायावती के सवाल पर अपना संतुलन खोते नजर आते हैं । नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जो जैसा करेगा वैसा भरेगा उन्होंने कहा कि बहुजन आंदोलन अब नोटों में बदल चुका है।
वो आगे कहते हैं कि मुझसे ज्यादा जानते हैं आप जितना मैं मायावती को जानता हूं उतना खुद मायावती भी अपने आप को नहीं जानती उन्होंने आगे कहा कि रहने दीजिए कुछ बातें छुपी भी रहने दीजिए उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी रुपयों के लेन-देन के बगैर नहीं चल सकती लेकिन लेन-देन का तरीका क्या है यह अहम है उन्होंने आरोप लगाया कि मायावती के वहां टिकटों की बोली होती है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है। इसी अभियान मे हमें कांग्रेस पार्टी की चुनावी प्रतिज्ञाओं को घर-घर पहुंचाना है। जो नाम मतदाता सूची में नही हैं उनके नाम बढ़वाना हैं। मैं पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों से प्रतिदिन 2 घण्टे पार्टी के काम करने के लिये समय मांगता हूं। अगर आप इन दो घण्टों मे अपनी ग्राम सभा, न्याय पंचायत, वार्ड में घर-घर दस्तक देकर प्रियंका गांधी द्वारा की गयी प्रतिज्ञाओं को मतदाता तक पहुंचा देंगे और व्यक्तिगत सम्पर्क करके पार्टी के कार्यक्रमों की जानकारी दे देंगे तो आप यकीन रखियें की 2022 में हमारी नेता श्रीमती प्रियंका गांधी की अगुवाई में प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...