Home उत्तर प्रदेश दक्षिण में CM योगी भरेंगे हूंकार, तमिलनाडु व केरल में जय श्री राम की होगी गूंज

दक्षिण में CM योगी भरेंगे हूंकार, तमिलनाडु व केरल में जय श्री राम की होगी गूंज

1 second read
0
10

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल में चनाव प्रचार के बाद अब दक्षिण की ओर कूंच कर चुके हैं। सीएम योगी बुधवार को तमिलनाडु में कई चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके साथ ही गुरुवार को सीएम योगी केरल में भी रोड शो करेंगे। आपको बता दें कि केरल में भी 140 सीटों के लिए एक चरण में 6 अप्रैल को मतदान होगा।

मतगणना की बात तो बाकी राज्यों-तमिलनाडु, असम, पुडुचेरी और पश्चिम बंगाल के चुनाव के साथ 2 मई को होगी। सीएम योगी की आक्रामण भाषण शैली लोगों में चर्चा का विषय रहती है। इसी वजह से उन्हें दक्षिण में चुनाव प्रचार करने लाया गया है।

बुधवार 31 मार्च को तमिलनाडु चुनावी दौरा की बात करें तो सीएम योगी राजधानी लखनऊ से सुबह 8.45 बजे विशेष विमान से कोयंबटूर के लिए रवाना होंगे। सुबह 11.40 पर पलियमकुलम में बाइक रैली को हरी झंडी दिखाएंगे। दोपहर 12.45 बजे थेरनिलाई थेडल में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद थेरनिलाई से सीएम मदुरई एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। दोपहर 3.45 बजे अगली जनसभा विरुद्धनगर में करेंगे। शाम 5.45 बजे मण्डपम हेलीपैड पर उतरेंगे। आपको बता दें कि रात्रि विश्राम रामेश्वरम में करेंगे।

गुरुवार को सीएम योगी की कार्यक्रम:

1 अप्रैल को सीएम योगी का केरल चुनावी दौरा करेंगे। इसके बाद वो 11.20 बजे हरिपद विधानसभा कायमकुलम में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 12.45 बजे से 1.30 बजे तक अदूर में रोड शो करेंगे। दोपहर 3 बजे से कझककोट्टम में रोड शो करेंगे। इसके बाद 4.20 बजे से 5.20 बजे कुरुमकुट्टी से परसल्ला तक रोड शो करेंगे। इसके बाद शाम 6 बजे से शाम 6.45 बजे तक कट्टाकडा में सभा करेंगे। इतने व्यस्त कार्यक्रम के बादल शाम 7.30 बजे त्रिवेंद्रम इंटरनेशनल एयरपोर्ट से रवाना होकर रात 10.15 पर लखनऊ एयरपोर्ट पहुचेंगे।

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.