1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. CM योगी ने विधानसभा में विपक्षियों को दिखाया आइना, कहा- तालिबान का समर्थन करने वाले वहां की औरतों, बच्चों के बारे में सोचें

CM योगी ने विधानसभा में विपक्षियों को दिखाया आइना, कहा- तालिबान का समर्थन करने वाले वहां की औरतों, बच्चों के बारे में सोचें

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले साढ़े चार वर्षो में कानून व्यवस्था में बड़ा सुधार हुआ है। आपको बता दें कि  विधानसभा में अनुपूरक बजट पर चर्चा के दौरान विपक्ष ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाया था। महिलाओं और युवाओं के मुद्दों पर भी सरकार की खिंचाई की थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को विधानसभा में अनुपूरक बजट के दौरान कहा कि जो लोग तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, उन्हें वहां की औरतों और बच्चों के बारे में सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो लोग आज तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, वे ही पहले दुर्दात माफियाओं को भी संरक्षण देते थे।

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले साढ़े चार वर्षो में कानून व्यवस्था में बड़ा सुधार हुआ है। आपको बता दें कि  विधानसभा में अनुपूरक बजट पर चर्चा के दौरान विपक्ष ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाया था। महिलाओं और युवाओं के मुद्दों पर भी सरकार की खिंचाई की थी।

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की स्थिति अब बदल गई है। दुर्दात माफियाओं के पीछे अब बुलडोजर चलता है। उन्होंने कहा कि अब यहां माफियाओं की संपत्तियां जब्त और ध्वस्त की जा रही है और अवैध कब्जों से खाली की जा रही जमीनों पर गरीबों के लिए आवास का निर्माण किया जा रहा है।

सीएम योगी ने आगे कहा कि, “बदली स्थिति का ही परिणाम है कि जिन लोगों के लिए पहले भगवान राम और कृष्ण सांप्रदायिक थे, वे अब दंडवत हो रहे हैं और अपने आप राम-राम कहने लगे हैं। उन्होंने कहा कि अब खुद को राम और कृष्ण भक्त साबित करने की होड़ लगी हुई है। यह हमारी जीत है। उनकी मानसिकता बदलने में हमें सफलता मिली है।”

इसके साथ ही सीएम योगी ने प्रयागराज में आयोजित की गई कुंभ की भी चर्चा की और कहा कि पहले कुंभ के भव्य आयोजन को लेकर पूर्ववर्ती सरकारें डरती थीं। वे सोचती थीं कि कुंभ को भव्यता देंगे तो टोपी लगाकर मुबारकबाद नहीं दे पाएंगे। सीएम ने उनको आइना दिखाया। आपको बता दें कि योगी सरकार बनने के बाद प्रयागराज में आयोजित “दिव्य कुंभ और भव्य कुंभ” का स्लोगन देते हुए सरकार ने बहुत ही सालीनता से संपन्न कराया।

खाय बात यह रही की कुंभ के इस आयोजन में खुद सीएम योगी ने भी डुबकी लगाई। जिससे लोगो में एक और नई चमक आ गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...