Home उत्तर प्रदेश यूपी उपचुनाव को लेकर विपक्षी दलों पर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ

यूपी उपचुनाव को लेकर विपक्षी दलों पर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ

0 second read
0
4

यूपी उपचुनाव को लेकर विपक्षी दलों पर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: देशभर के कई राज्यों में बिहार विधानसभा चुनाव के साथ उपचुनावों का भी बिगुल बज चुका है। यूपी में भी इस दौरान उपचुनाव की घोषणा हुई है।

इसी उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में प्रचार की शुरुआत गुरुवार को कर दी। पहली जनसभा से ही योगी ने अपने आक्रामक अंदाज में विरोधियों पर हमला बोला।

पिछली सरकारों में ध्वस्त कानून व्यवस्था की चर्चा करते हुए योगी ने कहा कि भाजपा सरकार ने पश्चिम यूपी को गुण्डों, माफियाओं से मुक्त कराया। पिछली सरकारों के कार्यकाल में जो गुण्डे, बदमाश सत्ता के संरक्षण से व्यापारियों का शोषण करते थे, लोगों की जमीनों पर कब्जा कर लेते थे, वे आज अपनी जान की भीख मांग रहे हैं।

इन गुण्डे, माफियाओं की अकूत संपत्तियों पर हमने बुल्डोजर चलवाया है। योगी ने गुरुवार को बुलंदशहर, नौगांवा सादात और टुंडला विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं कीं।

बुलंदशहर की रैली के मंच से सीएम योगी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला। योगी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पीएफआई के लोगों से मिलने केरल जाते हैं।

ये वही पीएफआई है जो देश भर में दंगों की श्रृंखला खड़ी करना चाहती है। उन्होंने कहा कि जाति के नाम पर राजनीति कर रहे लोग देश को कमजोर कर रहे हैं।

योगी बोले ये वही पश्चिम यूपी है जहां कांवड़ यात्रा नहीं निकलने दी जाती थी और कहा जाता था कि इससे दंगे हो जाएंगे।

तब हमने कहा था कि हमारी सरकार आएगी तो कोई दंगा नहीं होगा, दंगा करने वालों को हम ठीक कर देंगे। अब कांवड़ यात्रा भी निकलती है और पुष्प वर्षा भी होती है। उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए भाजपा की सरकार काम कर रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.