Home उत्तराखंड CAA कानून पर सीएम त्रिवेंद्र ने कहा, जनता का है पूरा समर्थन

CAA कानून पर सीएम त्रिवेंद्र ने कहा, जनता का है पूरा समर्थन

2 second read
0
36

CAA को लेकर चल रहा बवाल अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बीजेपी देशव्यापी जन जागरुकता अभियान चला रही है। जिसके तहत बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने देहरादून के कैंट विधानसभा में रैली निकाली। जिसमें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ पार्टी के वरिष्ट नेता मौजूद रहे।

देहरादून में सीएए के पक्ष में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली। इस रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोगों को जागरूक किया। इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र ने कहा सीएए कानून देश के लोगों को नागरिकता देने का कानून है नहीं की नागरिकता छीनने का कानून है।

इस रैली में सीएम त्रिवेंद्र ने कहा तमाम राजनीतिक पार्टियां सीएए और एनआरसी पर विरोध खड़ा कर अपना हित साधने का प्रयास कर रही हैं और देश में भ्रम फैला रही हैं। लेकिन जिस तरह से इस कानून को लेकर समर्थन मिल रहा है,इसी पता चलता है कि जनता सीएए कानून के पक्ष में है।

इसके आलाव नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर भाजपा द्वारा चलाए जा रहे जनजागरण अभियान के तहत 15 जनवरी तक राज्यभर में बुद्धिजीवी सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। सम्मेलनों के लिए मुख्य वक्ता भी तय कर दिए गए हैं। सीएए को लेकर भाजपा के जनजागरण अभियान के तृतीय चरण में बुद्धिजीवी सम्मेलनों की श्रृंखला शुरू की जा रही है।

Share Now
Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.