Home उत्तराखंड CM तीरथ सिंह रावत ने मंत्रियों को सौंपी जिलों की जिम्मेदारी,पढ़िए पूरी लिस्ट

CM तीरथ सिंह रावत ने मंत्रियों को सौंपी जिलों की जिम्मेदारी,पढ़िए पूरी लिस्ट

0 second read
0
4

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: उत्तराखंड में सियासी खटपट के बीच तीरथ सिंह रावत को प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया। जिसके बाद तीरथ लगातार सुर्ख़ियों में हैं। इसी बीच अपने कार्यकाल की नए सिरे से शुरुआत करने के लिए उन्होंने सभी जिलों के लिए मंत्रियों को उनके दायित्व सौंप दिए हैं।

सतपाल महाराज को उधम सिंह नगर का प्रभारी मंत्री बनाया, बंशीधर भगत को देहरादून का ,हरक सिंह रावत को अल्मोड़ा जिले का प्रभारी मंत्री बनाया ,बिशन सिंह चुफाल को पौड़ी जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है।

इसी के साथ यशपाल आर्य को हरिद्वार जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया, अरविंद पांडे पिथौरागढ़ और बागेश्वर के प्रभारी मंत्री रहेंगे ,सुबोध उनियाल को नैनीताल जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है, तो वही धन सिंह रावत चमोली और उत्तरकाशी जिले के प्रभारी मंत्री बनाए गए हैं। रेखा आर्य चंपावत जिले की प्रभारी मंत्री रहेंगी, तो वही यतिस्वरानंद टिहरी जिले के प्रभारी मंत्री बनाए गए हैं।

आपको बता दें, तीरथ सिंह रावत बीते कई दिनों से अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। पहले उन्होंने फटी जीन्स पर अपनी टिप्पणी दी, फिर परिवार नियोजन का मज़ाक उड़ाया, फिर उन्होंने कहा था कि हम अमेरिका के 200 साल तक गुलाम रहे हैं।

इतना ही नहीं बीते दिनों पहले मुख्यमंत्री कोरोना पॉजिटिव भी हुए हैं, जिसके बाद वे होम आइसोलेशन में हैं।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.