Home देश सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया बड़ा एलान, एमपी में केवल गरीबों को मिलेगी मुफ्त कोरोना वैक्सीन

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया बड़ा एलान, एमपी में केवल गरीबों को मिलेगी मुफ्त कोरोना वैक्सीन

1 second read
0
4

बीजेपी ने बिहार में सरकार बनने पर राज्य के लोगों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया है। बीजेपी के इस ऐलान के साथ ही वो विरोधियों के निशाने पर आ गई।

इसी बीच मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने भी इस बात का ऐलान कर दिया है कि एमपी में गरीबों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में दी जाएगी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान के ट्विटर हैंडल ने इस बात की जानकारी दी गई। शिवराज सिंह चौहान ने अपने नए ट्वीट में कहा है, “जब से देश में कोविड-19 वैक्सीन का ट्रायल शुरू हुआ, देश के गरीब वर्ग में एक चर्चा भी शुरू हुई, “क्या हम ये खर्च वहन कर पाएंगे?”

आज मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं, मध्यप्रदेश में हर एक गरीब प्रदेशवासी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी। हम ये जंग जीतेंगे।”

आप को बता दे कि इससे पहले गुरुवार शाम को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा था कि राज्य में सभी को वैक्सीन मुफ्त दी जाएगी। वह ट्वीट अब हटा दिया गया है।

शिवराज ने अपने उस ट्वीट में लिखा था, “मेरे प्रदेशवासियों, कोविड- 19 से जनता को बचाने के लिए हमने अनेक प्रभावी कदम उठाए हैं। आज यह पूरी तरह से नियंत्रित हैं।

भारत में कोरोना की वैक्सीन तैयार करने का कार्य तेजी से चल रहा है, जैसे ही वैक्सीन तैयार होगी, मध्यप्रदेश के प्रत्येक नागरिक को वह मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी।”

Load More In देश
Comments are closed.