1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. CM पुष्कर सिंह धामीं ने किया गढ़वाल के आपदाग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण, प्रवास पर निकलेंगे सभी मंत्री

CM पुष्कर सिंह धामीं ने किया गढ़वाल के आपदाग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण, प्रवास पर निकलेंगे सभी मंत्री

रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामीं ने ढ़वाल मंडल के आपदाग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया। सीएम धामीं ने देवप्रयाग, तोताघाटी, तीनधारा, कौड़ियाला, ऋषिकेश, रानीपोखरी, नरेन्द्रनगर, फकोट और चंबा क्षेत्र की स्थिति का जायजा लिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

देहरादून: देवभूमि उत्तराखंड में लगातार हो आफत की बारिश से हाहाकार मचा हुआ है। रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामीं ने ढ़वाल मंडल के आपदाग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया। सीएम धामीं ने देवप्रयाग, तोताघाटी, तीनधारा, कौड़ियाला, ऋषिकेश, रानीपोखरी, नरेन्द्रनगर, फकोट और चंबा क्षेत्र की स्थिति का जायजा लिया।

सीएम धामीं के साथ मुख्य सचिव एसएस संधू, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत भी मौजूद रहे। उत्तराखंड में विधानसभा सत्र चल रहा था। सत्र खत्म होने के बाद सूबे के मंत्री प्रवास पर निकलेंगे। हाल ही में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उत्तराखंड के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होने सभी मंत्रियों व पार्टी पदाधिकारियों को प्रवास करने के निर्देश दिए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि, सोमवार से सभी के प्रवास शुरू हो जाएंगे। पार्टी प्रवास के कार्यक्रम तैयार कर दिए हैं। रविवार को इसे जारी कर दिया जाएगा। कौशिक के मुताबिक, मुख्यमंत्री से लेकर सरकार के सभी मंत्रियों को अपने प्रभारी जिलों व विधानसभाओं का प्रवास करना है। पार्टी के सभी पदाधिकारी भी प्रवास करेंगे।

आपको बता दें कि रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी मनुज गोयल ने केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने कार्यदायी संस्थाओं को तय समय में काम पूरा करने के निर्देश दिए। साथ ही कार्य कर रहे मजदूरों का विशेष ध्यान रखने को भी कहा।  दो दिवसीय केदारनाथ भ्रमण के दौरान डीएम ने आदिगुरु शंकराचार्य समाधि स्थल के पुनर्निर्माण कार्य का जायजा लिया।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...