1. हिन्दी समाचार
  2. केंद्र सरकार
  3. मध्य प्रदेश के नव निर्वाचित सांसदों के साथ दिल्ली में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

मध्य प्रदेश के नव निर्वाचित सांसदों के साथ दिल्ली में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

मध्य प्रदेश के नव निर्वाचित सांसदों के साथ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव। दिल्ली के मध्य प्रदेश भवन में किया फोटो सेशन। मध्य प्रदेश में कांग्रेस का हुआ सूपड़ा साफ। आलाकमान की उम्मीदों पर खरे उतरे सीएम डॉ. मोहन यादव।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दिल्ली स्थित मध्य प्रदेश भवन में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के साथ ही प्रदेश के नव निर्वाचित सभी सांसदों के साथ मौजूद रहे। जहां मुख्यमंत्री ने नव निर्वाचित सांसदों के साथ फोटो सेशन भी किया। मुख्यमंत्री समेत सभी सांसद  एनडीए संसदीय दल के नेता के चयन को लेकर बुलाई गई बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे हैं।

बता दें कि इस बार के लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में जबरदस्त प्रदर्शन किया। जिसके चलते मध्य प्रदेश में बीजेपी ने एक तरफा जीत हासिल कर कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया। हालात यह रहे कि बीजेपी की झोली में सभी 29 की 29 सीटें आ गई। कुल मिलाकर मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने यह साबित कर दिखाया कि बीजेपी नेतृत्व ने मध्य प्रदेश में डॉ. मोहन यादव को चुनकर जो उम्मीद जताई थी उस पर वो पूरी तरह से खरे उतरे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...