Home उत्तर प्रदेश चित्रकूट : कांग्रेस नेता व उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या

चित्रकूट : कांग्रेस नेता व उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या

0 second read
0
20

चित्रकूट : कांग्रेस नेता व उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या

चित्रकूट जिले में पुरानी रंजिश को लेकर कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और उसके भतीजे की मंगलवार देर रात हत्या कर दी गयी। चाचा भतीजे की दोहरी हत्या से आक्रोशित मृतकों के परिजन ने आरोपी के घर में आग लगाकर उसके परिजनों को जिंदा जलाने की कोशिश की।

लेकिन समय पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के परिजनों को बमुश्किल बचाया। जिसके बाद गांव में तनाव का माहौल है। जिसके चलते गांव में कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गयी है।

जानकारी के अनुसार चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव निवासी अशोक पटेल और कमलेश के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। मंगलवार देर रात लगभग 10:30 बजे आरोपी कमलेश राइफल लेकर कांग्रेस नेता अशोक पटेल के घर पहुंच गया था और उसने कहासुनी के बाद उन्हें रायफल से गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर उनका भतीजा शुभम उर्फ बच्चा वहां पहुंचा, तो आरोपी ने उसे भी गोली मार दी। जिनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी कमलेश रायफल से हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गया। जिसके बाद मृतकों के परिजनों ने गुस्से में हत्यारोपी के घर में आग लगाकर उसके परिजनों को जिंदा जलाने की कोशिश की, लेकिन समय से मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें बमुश्किल घर से बाहर निकालकर बचाया।

पुलिस अधीक्षक एसपी अंकित मित्तल ने
बताया कि गांव में तनाव को देखते हुए कई थानों का पुलिस बल तैनात किया गया है और स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। दोनों शव कब्जे में ले लिए गए हैं और घटना की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.